निफ़्टी पर बड़ी भविष्यवाणी की एक्सपर्ट ने


Market Outlook

राहुल शर्मा, JM Financial Services के निदेशक, का मानना है कि बाजार में जारी गिरावट के बाद आने वाले सप्ताह में तेजी आ सकती है। उन्होंने कहा, “Nifty में उछाल देखने को मिल सकता है, खासकर फरवरी सीरीज में।”

Sector Analysis

शर्मा ने बताया कि Private Banks ने हाल ही में बिकवाली का सामना किया है, जबकि PSU Banks मजबूती से ऊपर बने हुए हैं। Metal और IT Sectors भी काफी Strong नजर आ रहे हैं।

Expert made big prediction on Nifty news25jan

Future Strategy

शर्मा के अनुसार, Nifty का लेवल लगभग 21,000 पर पहुँचने पर Risk-Reward अनुकूल हो जाता है। इस स्तर पर बाजार के Rebound की उम्मीद है।

Market Correction

उन्होंने कहा कि बाजार में हालिया Correction के बाद, संभावना है कि बाजार कुछ समय के लिए Consolidate करेगा या और नीचे जा सकता है।

Sectoral Strength

शर्मा ने यह भी बताया कि PSU Banks इस बिकवाली में मजबूती से खड़े हैं, जबकि Private Banks पर दबाव बना हुआ है। Metal, IT और Pharma Sectors भी Strong पोजिशन में हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment