नेट प्रॉफिट में 160% की तेजी, कम बजट में यह एनर्जी स्टॉक अच्छा विकल्प


रिन्यूएबल एनर्जी बनाने और सप्लाई करने वाली कंपनी ने अपने दिसंबर तिमाही रिपोर्ट की पेशकश करि जिसके बाद शेयर में अप्पर सर्किट लगें,, यह एक्सपर्ट के आंकड़ें तो नहीं थे लेकिन अब ब्रोकरेज ने भी इस एनर्जी स्टॉक पर बड़ा बयान दे दिया है।

नमस्कार दोस्तों, स्टॉक मार्केट अपडेट में बाद करेंगे ऐसी रिन्यूएबल एनर्जी बनाने वाली कंपनी की जो साल भर से देश भर में लगातार चर्चा का स्पेशल विषय बना हुआ है, व निवेशक लगातार इसके अपडेट के बारे में शेयर मार्केट अपडेट जान्ने के लिए उत्तेजित रहते हैं। दरअसल इस सप्ताह में बुधवार के दिन कंपनी ने रिपोर्ट शेयर करि, जिसे देख एक्सपर्ट ने बताया कंपनी का नेट प्रॉफिट में 160% की तरक्की हुयी है, जिसके बाद निवेशक इस स्टॉक पर टूट पड़ें। जी हाँ हम बात कर रहे हैं सुजलॉन एनर्जी कंपनी की 👇

कंपनी ने क्या बयान दिया

सुजलॉन एनर्जी ( suzlon energy ) कंपनी ने स्टॉक मार्केट अपडेट में बताया की 2022 दिसंबर तिमाही जो नेट प्रॉफिट ₹1464.15 करोड़ था वह 2023 दिसंबर तिमाही में बढ़कर अब ₹1569.71 हो गया है, जिसका मतलब है कंपनी के मुनाफे में 160% की ग्रोथ।

नेट प्रॉफिट में 160% की तेजी, कम बजट में यह एनर्जी स्टॉक अच्छा विकल्प
नेट प्रॉफिट में 160% की तेजी, कम बजट में यह एनर्जी स्टॉक अच्छा विकल्प

यह खबर के साथ साथ सुजलॉन ग्रुप के वाईस चैयरमेन जिनका नाम गिरीश तांती है, उन्होंने भी कहा, “‘ वित्त वर्ष 2023-24 की तीसरी तिमाही मजबूती वृद्धि के साथ संपन्न हुई…” साथ ही गिरीश जी ने कहा की, ” हम क्षेत्र की अपेक्षित वृद्धि के अनुरूप अपने सेवा व्यवसाय में एक बेहतर ग्राहक अनुभव, एक मजबूत संगठन और प्रबंधन संरचना बनाने की दिशा में अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

शेयर प्रदर्शन

सुजलॉन एनर्जी स्टॉक मार्केट में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, साल भर पहले NSE पर 1 फ़रवरी को सुजलॉन एनर्जी शेयर की कीमत ₹9.20 थी जो की आज ₹45.95 के लेवल पर आ गया है, जिसका मतलब एक साल में करीब 355% का मल्टीबैग्गेर रिटर्न। यह रिन्यूएबल एनर्जी कंपनी के स्टॉक बहुत बड़ी छलांग है क्युकी इस शेयर का 52 वीक लो पॉइंट ₹6 रुपये का रहा है वही 52 वीक हाई की बात करें तो यह शेयर की 1 फ़रवरी की क्लोजिंग वैल्यू ₹45.95 है। BSE पर तो शेयर ने ₹46 का पॉइंट टच ही करलिया है। 2023 से सुजलॉन एनर्जी स्टॉक में निवेश करने वाले मालामाल हो चुके हैं।

अन्य पढ़ें: अडानी ग्रुप की इस कंपनी को पड़ीं बड़ी चोट, निवेशक जरूर पढ़े बेचने की सहला
अन्य पढ़ें: टाटा की कंपनी ने बनाया प्लान – ब्रोकरेज ने दिया टारगेट प्राइस इस मल्टीबैगर स्टॉक का
अन्य पढ़ें: मात्र ₹30 के शेयर ने दिया 136% का रिटर्न – पावर कंपनी करेगी बड़ी-मीटिंग

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment