नौकरी छोड़ो व्यापार करो! छोटी सी दुकान लगाकर लाखों कमाएं » A1 Factor


नए साल में एक बार ये बिजनेस करे और महीने का 1,00,000 रूपये कमा कर मालामाल हो जाए. दोस्तो इस समय सभी अपनी इनकम बढ़ने में लगे हैं तो और ये सही समय है जिससे आप अपनी आमदनी बढ़ा सके। आप एक बार ये बिजनेस करे और महीने का लाखो रुपए कमाए। क्युकी आज अपने देश में नौकरियां काफी कम होती जा रहीं हैं और अगर आप अपनी नौकरी का इंतजार करते रह गए तो आप जिंदगी में बहुत पीछे रह जायेंगे।

क्या है ये बिजनेस?

दोस्तो हम बात कर रहे है ₹99 बाजार की या ₹99 शॉप जिसमे आप कोई भी चीज जो की बच्चो की हो या महिलाओं की या पुरुषो की आप हर उम्र के लिए इसमें सामान बेच सकते हो और काफी अच्छा मुनाफा कमा सकते हो। इस बिज़नेस मे आपको सीधा 50 % मुनाफा होगा क्युकी इसमें आपको एक थोक व्यापारी से 50 रुपए में सामान उठाना है और अपने दुकान में 99 रुपए में बेचना है. जिससे आपको सीधा 50 % मुनाफा होगा और आपको इसमें कोई मार्केटिंग भी नही करनी लोग बस आपके दुकान के नाम से ही समझ जायेंगे की इसमें सारी चीजे 99 रुपए में मिलती है ।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
Small Business Idea new 99 mall
Small Business Idea new 99 mall

आपको कितनी लागत लगेंगी इस बिज़नेस में?

अगर आपको इस बिजनेस को करना है तो आपको ₹100000 लगेंगे जिससे आप थोक व्यापारी से जायदा सामान ले सकते है. आपको इसमें एक दूकान की जरूरत है अगर आपके पास खुद की कोई दुकान है तो ठीक है वर्ना आपको दुकान का इंतजाम करना होगा जिसके लिए आपको किराया देना पड़ेगा। बिजली , माल का खर्चा, रेंट इन सब को मिला ले तो पूरा खर्चा ₹150000 के आस पास लगेगी।

कितना कमा सकते हैं इस बिजनेस से ?

आपको बता दे इस बिज़नेस मे आपको सीधा 50%का मुनाफा होगा और आप अपनी खरीद पर पूरे 100% कमा लेंगे. आपको बस मार्केटिंग अच्छी करनी होगी जिससे लोगो को पता चल सके इससे आप आराम से महीने का 100000 रुपए कमा सकते हैं।

आपको बता दे ये बिजनेस काफी कम पूंजी में शुरू होकर आपको कम समय में बहुत अच्छा पैसा दे सकता है. फिर इंतजार किस बात का एक बार सुरू कर कमाए लाखो रुपए और भूल जाए किसी की नौकरी करना बने मालिक और जल्द सुरू करे ये बिजनेस।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment