पेटीएम के निवेशकों के लिए आई बुरी खबर,जाने डिटेल्स TipsTechy.IN

[
]

Paytm Stock Plunge

पेटीएम के शेयरों में आज, गुरुवार (1 फरवरी 2024) को 20% की भारी गिरावट देखी गई। इस गिरावट के बाद शेयर का भाव BSE में 608.80 रुपये पर आ गया। इससे पहले, बुधवार को इसकी कीमत 761 रुपये थी।

RBI’s Decision Impact

यह गिरावट RBI के एक फैसले की परिणाम स्वरूप हुई है। RBI ने Paytm Payments Bank को 29 फरवरी, 2024 के बाद किसी भी तरह के नए ग्राहक खाते या टॉप-अप्स स्वीकार न करने का निर्देश दिया है।

Price Prediction

ब्रोकरेज हाउस JM Financial ने Paytm के शेयरों को बेचने की सलाह दी है और उनका अनुमान है कि शेयर की कीमत 590 रुपये तक गिर सकती है।

IPO and Past Performance

पेटीएम का IPO 1 नवंबर 2021 को आया था, जिसकी लिस्टिंग NSE में 1955 रुपये पर हुई थी। लिस्टिंग के दिन ही शेयर में 27% की गिरावट हुई थी।

RBI’s Permission

RBI ने कहा है कि Paytm Payments Bank के ग्राहक अपने खातों से बचत बैंक खाते, चालू खाते, प्रीपेड माध्यम, फास्टैग, नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड (NCMC) के जरिए शेष राशि की निकासी कर सकते हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com


[
]

Leave a Comment