बंपर मुनाफे के लिए बजट से पहले इन 5 शेयरों में लगाएं पैसा, सालभर में कर सकता है मालामाल


Top 5 Stocks to Buy : यदि आप लॉन्ग टर्म निवेश के नजरिए से स्टॉक्स की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए यह जानकारी खास होने वाला है। क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको ब्रोकरेज फर्म Sharekhan द्वारा सुझाए गए 5 क्वालिटी स्टॉक्स के बारे में बताने वाले है। ब्रोकरेज द्वारा इन शेयरों में अगले 12 महीने के लिए निवेश की सलाह दी गई है।

Cipla

ब्रोकरेज फर्म Sharekhan द्वारा Cipla के शेयरों में दांव लगाने की सलाह दी गई है और इसके साथ इस शेयर को 1600 रुपए का टारगेट दिया गया है। इसके अनुसार इस शेयर से 16 फीसदी तक का रिटर्न मिल सकता है। इसके शेयर 25 जनवरी को मार्केट में 1374 रुपए के लेवल पर बंद हुआ था।

Dalmia Bharat

ब्रोकरेज फर्म Sharekhan ने Dalmia Bharat के शेयरों में भी दांव लगाने को कहा है। ब्रोकरेज की ओर से इस शेयर को 2830 रुपए का टारगेट मिला है। कंपनी के शेयर 2202 रुपए के लेवल पर 25 जनवरी 2024 को बंद हुए थे। इस शेयर के द्वारा 29 फीसदी तक का रिटर्न मिल सकता है।

Mahanagar Gas

ब्रोकरेज फर्म Sharekhan के अनुसार आप Mahanagar Gas के शेयरों में भी 1530 रुपए के टारगेट के लिए दांव लगा सकते हो। इस शेयर के द्वारा निवेशकों को 11 फीसदी तक का रिटर्न मिल सकता है। कंपनी के शेयर 25 जनवरी को 1379 पर बंद हुए थे।

यह पढ़ें : 1 साल में 200% रिटर्न देने वाली इस कंपनी की तरफ से बड़ी घोषणा, यहां पढ़ें पूरी खबर

Birlasoft

Birlasoft के शेयरों पर भी ब्रोकरेज फर्म शेयरखान ने भी खरीदारी की सलाह दी है। प्रति शेयर इस शेयर को 950 रुपए का टारगेट मिला है जबकि 820 रुपए के स्तर पर शेयर 25 जनवरी 2024 को मार्केट में क्लोज हुए थे। आगे इस शेयर द्वारा 16 फीसदी तक का रिटर्न मिल सकता है।

KEI Industries

KEI Industries के शेयर भी आप शेयरखान के अनुसार आप दांव लगा सकते हैं। 3800 रुपए प्रति शेयर का टारगेट भी इस ब्रोकरेज फर्म ने दिया है। वही इसके शेयर 25 जनवरी की शाम को 3182 रुपए के लेवल पर क्लोज हुआ था। जबकि आगे इस शेयर द्वारा 20 फीसदी का रिटर्न आपको मिल सकता है।

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं तब सबसे अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

हिंदी में Stock market से जुड़ी खबरें. डेली मार्केट अपडेट की जानकारी के लिए मनी इनसाइडर Money Insider पर आते रहें – धन्यवाद



Source link

Leave a Comment