बजट ऐलान के बाद अडानी के इस शेयर में लगे चार चांद,मची खरीदने की होड़


Adani Profit Surge

अडानी एंटरप्राइजेज, जो कि एक प्रमुख बिजनेस ग्रुप है, ने हाल ही में अपनी शानदार वित्तीय प्रदर्शन की जानकारी साझा की। इस वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में, इनका शुद्ध लाभ अप्रत्याशित रूप से दोगुना से भी अधिक हो गया है।

Adani's shares are on the rise

Strong performance

इस उल्लेखनीय वृद्धि के पीछे मुख्य योगदान नवीकरणीय ऊर्जा, हवाई अड्डे और सड़क व्यवसायों से आया है। इन सेक्टर्स में अडानी ग्रुप का प्रदर्शन काफी प्रभावी रहा है।

Stock Market Impact

कंपनी के इस बेहतरीन प्रदर्शन का असर स्टॉक मार्केट पर भी देखा गया। अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर मूल्य में 4% की बढ़ोतरी हुई, जिससे यह 3236.55 रुपये के उच्च स्तर पर पहुंच गया।

Financial data

अडानी ग्रुप के अनुसार, उनका शुद्ध लाभ 1,888 करोड़ रुपये तक पहुंच गया, जो कि पिछले साल की तुलना में काफी अधिक है। हरित हाइड्रोजन और हवाई अड्डा कारोबार ने भी उल्लेखनीय वृद्धि दिखाई।

Vision

गौतम अडानी, अडानी समूह के चेयरमैन, ने इस प्रदर्शन को कंपनी के लिए एक मजबूत तिमाही के रूप में वर्णित किया। उनके अनुसार, नयी ऊर्जा और हवाई अड्डा व्यवसायों ने इस विकास में अहम भूमिका निभाई है।

Future direction

अडानी समूह ने हरित हाइड्रोजन उत्पादन और हवाई अड्डा सेवाओं के विस्तार पर खास ध्यान दिया है। इससे न केवल वित्तीय लाभ होगा, बल्कि सस्टेनेबिलिटी और ग्राहक संतुष्टि में भी सुधार होगा।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment