बजट के बाद ये 2 स्टॉक Suzlon Energy को देंगे टक्कर, जरूर पढ़े


आज हम आपके साथ 2 ऐसे शेयर के बारे में चर्चा करेंगे, जो शेयर सीदा तकर देंगे Suzlon Energy के शेयर को अगर आप भी शेयर मार्किट में निवेश करने का सोच रहे हो तो एक बार इन् शेयर पर जरूर नज़र डाल लेना।

हेलो आप सभी का सुवागत आज के ब्लॉग में हम कुछ ऐसे शेयर के बारे में चर्चा करेंगे। जो सुजलॉन एनर्जी के शेयर को आने वाले समय में टक्कर दे सकते हाँ। अब जरूर इन् शेयर की कीमत काम है लेकिन आने वाले समय सुजलॉन एनर्जी जैसे शेयर में मार दे सकते है। शेयर के नाम और फंडामेंटल देखने से पहले आपको बताना चाहूंगा कि हमारी वेबसाइट इसी तहरा से शेयर मार्किट जुड़ी हुई अपडेट साझा करती रहती है। निचे व्हाट्सप्प ग्रुप के लिंक है, जिसको ज्वाइन करके आप डिटेल अपडेट ले सकते हो।

दोस्तों जैसे कि हम सब जानते है, बजट में एक पॉइंट पर जोर दिया गया जोकि था इलेक्ट्रिक व्हीकल का आपको बताना चाहूंगा कि जिस वजह से हमे शेयर मार्किट में लिस्ट पावर और एनर्जी सेक्टर की कंपनी में अच्छी तेजी देखी जा रही है। आज हम उन्हीं दो शेयर के बारे में बात करेंगे जीण शेयर में बजट के बाद अच्छी तेजी देखी गई और सुजलॉन एनर्जी ऐसे स्टॉक को मार दे सकते हाँ। पहले शेयर का नाम है, KPI Green Energy कंपनी के शेयर में एक अच्छी तेजी देखी गई और आने वाले समय में इस कंपनी में एक अच्छा रिटर्न देख सकते हो। कंपनी के फंडामेंटल आपके साथ साझा कर रहे है। लेकिन निवेश करने से पहले अपने खुद की रिसर्च जरूर करे।

पिछले कुछ शेयर में शेयर में क्या चल रहा है चलिए जानते हैं। KPI Green Energy Ltd भी शेयर की कीमत करीब ₹2,088.60 और शुक्रवार के दिन शेयर में करीब 5.00% की तेजी देखी गई। जिसके चलते शेयर में 99.45 रुपये की ग्रोथ देखी। 52 वीक हाई रिकॉर्ड भी टूटा 2,088.60 अब इतना है और 52 वीक लौ 390 रुपये।

मार्केट कैप 8.43TCr
P/E ratio 56.22
बुक वैल्यू ₹89
ROE 53.4%
डिविडेंड यील्ड 0.034%
बजट के बाद ये 2 स्टॉक Suzlon Energy को देंगे टक्कर, जरूर पढ़े
बजट के बाद ये 2 स्टॉक Suzlon Energy को देंगे टक्कर, जरूर पढ़े

दोस्तों चलते है दूसरे शेयर की और ये कंपनी भी एनर्जी सेक्टर से जुड़ी हुई है। Websol Energy System Ltd ये कंपनी भी काफी ज्यादा चर्चा में है। इस कंपनी के भी आपके साथ फंडामेंटल और सारी जरुरी जानकारी साझा कर रहा हूँ निवेश करने से पहले जरूर पढ़े और अच्छे से रिसर्च करने के बाद भी निवेश करने का विचार बनाए।

पिछले कुछ शेयर में शेयर में क्या चल रहा है चलिए जानते हैं। Websol Energy System Ltd भी शेयर की कीमत करीब ₹407.60 और शुक्रवार के दिन शेयर में करीब 5.00% की तेजी देखी गई। जिसके चलते शेयर में 19.40 रुपये की ग्रोथ देखी। 52 वीक हाई रिकॉर्ड भी टूटा 407.60 अब इतना है और 52 वीक लौ 62.75 रुपये।

मार्केट कैप 1.72TCr
P/E ratio 54.3
बुक वैल्यू ₹47
ROE -11%
डिविडेंड यील्ड 0%
अन्य पढ़ें: जानिए इन्वेस्टमेंट को 4 गुणा करने का तरीका – यह कंपनी स्टॉक पर बड़ा अपडेट है
अन्य पढ़ें: नेट प्रॉफिट में 160% की तेजी, कम बजट में यह एनर्जी स्टॉक अच्छा विकल्प
अन्य पढ़ें: सिर्फ 5 दिन में 38 पेरसेंट का रिटर्न, निवेशकों की शेयर खरीदने की लगी दौड़

Disclaimer Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment