बजट-डे पर टाटा के इस शेयर ने पकड़ी तूफ़ानी रफ्तार,निवेशक हुए गदगद


Tata Power Bullish Trend

टाटा पावर के शेयरों में एक बुलिश (उत्थान) ट्रेंड देखने को मिल रहा है। ब्रोकरेज एंटीक ब्रोकिंग के विश्लेषकों ने टाटा पावर के शेयर के लिए अपना टारगेट प्राइस 422 रुपये से बढ़ाकर 450 रुपये कर दिया है।

New Highs Reached

हाल ही में इस शेयर ने 396.70 रुपये का नया हाई टच किया, जो कि इसका अब तक का सबसे ऊंचा मूल्य है। पिछली क्लोजिंग कीमत 389.65 रुपये थी। मार्च 2023 में इसने 182.45 रुपये का 52-वीक लो भी छुआ था।

Growth Drivers

टाटा पावर की तेजी के पीछे कई कारण हैं। इसमें से एक है टाटा पावर रिन्यूएबल एनर्जी की 1040 किलोवाट की बिफेशियल सोलर सिस्टम परियोजना का सफल आरंभ।

Solar System Initiative

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के अंतरिम बजट में एनर्जी सेक्टर से जुड़े बड़े ऐलानों के बाद, निवेशकों ने टाटा पावर को अपनी प्रमुख पसंद बनाया है। इसमें प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना का भी योगदान है।

Renewable Energy Focus

सरकार की सौर ऊर्जा पहलों ने टाटा पावर के शेयरों को और मजबूती प्रदान की है। इससे परिवारों को प्रति वर्ष बड़ी बचत होने की संभावना है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment