बड़ा अपडेट आया Suzlon Stock से जुड़ा, निवेशक हुए हैरान


Suzlon Energy Analysis

Suzlon Energy के शेयरों में हाल ही में कुछ कमजोरी देखी गई है। बीते शनिवार को इसका Share Price 41.80 रुपए था और 24 जनवरी 2024 को यह 41.60 रुपए पर Open हुआ। दोपहर 2 बजे तक इसका प्राइस 40.95 रुपए था।

Impressive Returns

पिछले एक वर्ष में, Suzlon Energy ने निवेशकों को 324% का उल्लेखनीय रिटर्न दिया है। इसका 52 Week High Price 45.70 रुपए और Low Price 6.95 रुपए रहा है।

Big update came related to Suzlon Stock news25jan

Potential Growth

जानकारों का मानना है कि अगर Suzlon Share Price 44 रुपए के पार जाता है, तो इसका अगला Target 50-54 रुपए हो सकता है। च्वाइस ब्रोकिंग के अनुसार, यह 52-55 रुपए का Target भी Achieve कर सकता है।

Strong Performance

बीते महीने में Suzlon Energy ने 11% का रिटर्न दिया, 6 महीनों में 105%, और पिछले 5 वर्षों में 784% का रिटर्न दिया है। कंपनी का Market Cap भी 55 हजार करोड़ रुपए से अधिक है।

Debt-Free Status

Suzlon Energy ने अपना कर्ज चुकाया है और अब यह कर्ज मुक्त कंपनी बन गई है। कंपनी घाटे से मुनाफे की ओर बढ़ रही है। इसके शेयरों में Retail Investors, Mutual Funds और Foreign Investors द्वारा निवेश किया जा रहा है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment