बड़ी अपडेट आई निवेशकों के लिए


Nova Agritech IPO

Nova Agritech, एक कृषि-इनपुट निर्माता कंपनी, 31 जनवरी को डी-स्ट्रीट पर अपनी शुरुआत करने जा रही है। IPO के लिस्टिंग से पहले, ग्रे मार्केट में इसके प्रीमियम में तेजी से गिरावट आई है।

GMP Price Insight

विभिन्न वेबसाइट्स के अनुसार, Nova Agritech के शेयर्स आज ग्रे मार्केट में ₹11 के प्रीमियम पर हैं, जो पहले ₹23 था। वर्तमान GMP के हिसाब से, इसके शेयर्स ऊपरी मूल्य सीमा से लगभग 27% की प्रीमियम पर लिस्ट हो सकते हैं।

Nova Agritech IPO

Listing Price Prediction

Nova Agritech ने अपने ₹143.81 करोड़ के IPO के लिए प्राइस बैंड ₹39-41 प्रति शेयर तय किया है। वर्तमान GMP ₹11 को ध्यान में रखते हुए, इसके शेयर्स की लिस्टिंग कीमत लगभग ₹52 हो सकती है, जो 26.83% का लाभ दे सकती है।

Listing Date & Time

Nova Agritech के शेयर्स की लिस्टिंग 31 जनवरी, 2024 को BSE और NSE पर होने वाली है। लिस्टिंग सुबह 10 बजे होगी।

IPO Details

IPO में ₹112 करोड़ के नए शेयर्स का इश्यू और Nutalapati Venkatasubbarao द्वारा 77.58 लाख इक्विटी शेयर्स का ऑफर फॉर सेल (OFS) शामिल है।

ये जानकारी Nova Agritech के IPO और उसके शेयर्स के बारे में निवेशकों को नई दृष्टि प्रदान करेगी, खासकर उनके लिए जो इस नए अवसर की तलाश में हैं।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment