बड़ी अपडेट आई IREDA Stock इन्वेस्टर्स के लिये, निवेशक हैरान TipsTechy.IN

[
]

Power Sector Rise

2023 का साल बता गया कि पावर सेक्टर और रिन्यूएबल एनर्जी की कंपनियां बाजार में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली हैं। Suzlon जैसी कंपनियों ने बाजार में अपनी मजबूती साबित की है। और सरकार ने भी इस सेक्टर की एक कंपनी को बाजार में उतारा।

IREDA’s Big Leap

IREDA, जिसका पूरा नाम Indian Renewable Energy Development Agency है, पिछले साल बाजार में लिस्ट हुई और निवेशकों को 200% से अधिक का मुनाफा दिया है। इसके IPO में निवेश करने वालों के लिए यह एक शानदार सफलता रही है।

Renewable Energy Push

भारत सरकार और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने रिन्यूएबल एनर्जी, खासकर सोलर एनर्जी के प्रोत्साहन के लिए नई स्कीम लाई है। 1 करोड़ घरों को सोलर ऊर्जा से जोड़ने का लक्ष्य है, जिसमें IREDA की अहम भूमिका होगी।

IREDA’s Future

भारत में रिन्यूएबल एनर्जी के बढ़ते प्रोत्साहन के साथ, IREDA के भविष्य में मुनाफे की संभावना बहुत अधिक है। अब तक इसके शेयरों ने निवेशकों को अच्छा लाभ दिया है, और वर्तमान में यह ₹160 से ऊपर ट्रेड कर रहे हैं। मार्केट एक्सपर्ट्स भी इस स्टॉक पर उत्साहित नजर आ रहे हैं।

अन्य खबर पढ़े

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com


[
]

Leave a Comment