बड़ी अपडेट आई Suzlon शेयर होल्डर्स के लिये


सुजलॉन एनर्जी के शेयर में हाल ही में एक जबरदस्त उछाल देखा गया। गुरुवार को इसमें 3.28% की वृद्धि हुई, जो कि पिछले कुछ दिनों की गिरावट के बाद एक राहत भरी खबर थी।

चर्चित स्टॉक सुजलॉन एनर्जी एनर्जी सेक्टर के सबसे चर्चित स्टॉक्स में से एक है। पिछले एक साल में, इस स्टॉक ने निवेशकों को उम्दा रिटर्न दिया है। हालांकि, 2008 के उच्च स्तर से इसकी कीमत में गिरावट आई है, जिसके चलते कुछ निवेशकों को नुकसान भी हुआ है।

Big update for Suzlon shareholders news27jan

Bright Prospects वर्तमान में इस स्टॉक से बेहतरीन रिटर्न की उम्मीद जताई जा रही है। PM Suryodaya Yojana की घोषणा के बाद एनर्जी सेक्टर के शेयरों में तेजी आई है, और सुजलॉन ने पिछले 6 महीने में निवेशकों के पैसे को तिगुना कर दिया है।

New Target Price शेयर बाजार के विशेषज्ञों का मानना है कि अगर सुजलॉन एनर्जी का स्टॉक 44 रुपए को पार करता है, तो इसकी कीमत ₹55 से ₹60 तक जा सकती है। चॉइस ब्रोकिंग के अनुसार, इसका नया टारगेट प्राइस ₹54 है।

Fundamental Analysis सुजलॉन एनर्जी का फंडामेंटल एनालिसिस इसे एक मजबूत स्टॉक बताता है। इसकी मजबूती की वजह है इसे मिल रहे ऑर्डर्स और सरकार का एनर्जी सेक्टर में बढ़ता फोकस। 26 जनवरी को बाजार बंद होने के बावजूद, इसकी क्लोजिंग प्राइस 42.55 रुपए रही, जो 3.28% की वृद्धि के साथ बंद हुई।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment