बड़ी अपडेट आई Yes Bank शेयर होल्डर्स के लिये


Yes Bank ने दिसंबर 2023 की तिमाही में नेट प्रॉफिट में 350% का उछाल दर्ज किया है। पिछले साल ₹51.5 करोड़ की तुलना में अब ₹21.6 करोड़ हो गया। एसेट क्वालिटी में भी सुधार दिखा, ग्रॉस एनपीए 2% पर स्थिर रहे और नेट एनपीए 0.9% तक गिरा। एनआईआई में 2.3% की वृद्धि हुई और ऑपरेटिंग प्रॉफिट ₹864 करोड़ तक पहुंचा।

Stock Performance

शेयरों की बात करें तो, Yes Bank के शेयरों का 52-हफ्ते का हाई ₹26.25 रहा। पिछले 3 महीनों में इसमें 85% की तेजी आई है। एक महीने में शेयरों ने 19% रिटर्न दिया, जबकि 6 महीनों में 47%। हालांकि, पिछले 5 सालों में इसने -86% रिटर्न दिया है।

Brokerage Estimates

ब्रोकरेज हाउसेस के अनुमान के मुताबिक, Emkay Global ने Yes Bank के मुनाफे में 706% की वृद्धि की उम्मीद की थी। Nomura और ICICI Securities ने भी तिमाही मुनाफे में भारी वृद्धि का अनुमान जताया। लेकिन असल नतीजे उम्मीद से कम रहे, जिससे आगे की तेजी पर संशय बना हुआ है।

Disclaimer यह जानकारी इंटरनेट से प्राप्त है और निवेश सलाह नहीं है। निवेश से पहले वित्तीय सलाहकार से जरूर परामर्श लें।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment