बड़ी भविष्यवाणी की एक्सपर्ट ने टाटा स्टॉक पर


बजट 2024 के आसपास की उम्मीदों से भरपूर, भारतीय शेयर बाजार में एक नई ऊर्जा देखने को मिल रही है। 29 जनवरी को बाजार ने उछाल के साथ अपना आगाज किया। Experts की निगाहें बजट घोषणाओं पर टिकी हुई हैं, जिनसे कुछ विशेष शेयरों में जोरदार उछाल आ सकता है।

Tata Group’s Bet

Market Analyst अंबरीश बालिगा के मुताबिक, बजट 2024 में ट्रैवल और टूरिज्म पर विशेष ध्यान देने की उम्मीद है। इससे Tata Group के Indian Hotels Company को बड़ा फायदा हो सकता है। यह कंपनी अपने प्रसिद्ध Taj ब्रांड के लिए जानी जाती है, जो होटल इंडस्ट्री में एक मजबूत नाम है।

Strong Future Ahead

Indian Hotels की मौजूदा स्थिति और भविष्य की प्रोग्रेस रिपोर्ट यह दर्शाती है कि यह कंपनी डेट-फ्री है। इसकी Revenue CAGR में 15% और EBITDA में 20% की वृद्धि की उम्मीद है। FY 2026 के लिए अनुमानित EPS 13 रुपये है, जो इसे Investors के लिए काफी आकर्षक बनाता है।

Investment Potential

25 जनवरी 2024 को Indian Hotels का शेयर 474 रुपये पर बंद हुआ। अंबरीश बालिगा के अनुसार, इसका Future Target 575 रुपये है। पिछले एक साल में इसमें 65% का उत्थान हुआ है, जबकि पिछले 5 सालों में इसे 250% का रिटर्न मिला है, जो इसे Investors के लिए बेहतरीन विकल्प बनाता है।



Source link

Leave a Comment