बड़े स्टॉक को पछाड़ रहा ये मल्टीबैग्गेर शेयर, TCS, Infosys जैसा रिटर्न का विकल्प


Infosys, TCS नहीं बल्कि इस स्टॉक में है असली दम, दे चुका है ज़बरदस्त रिटर्न। ₹2 से काम कीमत वाले शेयर से मार्किट के क्सपर्ट ने लगाया मल्टीबैग्गेर का विकल्प।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट में इस बार हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसका सभी को इंतजार था अगर आप भी इंफोसिस और टीसीएस कंपनी के अलावा अन्य स्टॉक के बारे में जानना चाहते हैं तो आप एकदम सही आर्टिकल पर पहुंच गए हैं।

आज के आर्टिकल में हम ऐसी ही कंपनी के बारे में बात करने वाले हैं जो इंफोसिस का टीसीएस कंपनी के बिजनेस मॉडल में काम करती है और जमकर इन्वेस्टर भी इस कंपनी के स्टॉक में अपने दिलचस्पी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। यह कंपनी 2006 से मार्केट में आईटी सेवई प्रदान कर रही है और इस कंपनी का मार्केट कैप 102 करोड रुपए है इस कंपनी का स्टॉक ₹1 के आसपास ट्रेड कर रहा है और खास बात तो यह है कंपनी एकदम कर्ज मुक्ति कंपनी है।

बड़े स्टॉक को पछाड़ रहा ये मल्टीबैग्गेर शेयर, TCS, Infosys जैसा रिटर्न का विकल्प
बड़े स्टॉक को पछाड़ रहा ये मल्टीबैग्गेर शेयर, TCS, Infosys जैसा रिटर्न का विकल्प

कंपनी की 2022 और 2023 के फाइनेंस आंकड़े काफी ज्यादा मजबूत रहे हैं जिससे इन्वेस्टर ने भी कंपनी के स्टॉक में खूब रुचि दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि यह कंपनी विप्रो और इंफोसिस कंपनी को टक्कर दे सकती है।

Teamo Productions HQ Ltd कंपनी के बारे में स्टॉक मार्केट में बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है जिसके बाद शुक्रवार के दिन कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट लग गया इस कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹2 से कम है और कंपनी को स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुए बहुत ज्यादा समय हो चुका है इतना अच्छा रिटर्न तो अभी तक नहीं मिला है लेकिन कंपनी के फाइनेंस अपने मजबूत होने के कारण कंपनी के इन्वेस्टर इसमें खूब रुचि दिखाते हुए नजर आ रहे हैं जनवरी 2009 में यह कंपनी स्टॉक मार्केट में ₹3 में लिस्ट हुई थी और आज इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 1.20 रुपए है।

Teamo Productions HQ Ltd कंपनी के स्टॉक में शुक्रवार के दिन जब से अपर सर्किट लगा है तब से सभी लोगों की नजर कंपनी के स्टॉक में आ गई है। कंपनी के स्टॉक में प्रमोटर के पास 40% की हिस्सेदारी है जबकि पब्लिक के पास 59% की हिस्सेदारी है रिटेल इन्वेस्ट में जमकर इन्वेस्ट किया है। दिसंबर 2023 में इस कंपनी ने अपने स्टॉक को एक अनुपात 10 में बांटा था कंपनी की नेट प्रॉफिट में पॉजिटिव बढ़ोतरी देखी गई है इसी के साथ कंपनी की ग्रोथ अच्छी हो रही है और कंपनी की Net सेल में भी बढ़ोतरी देखने के लिए मिल चुकी है पिछले 2 साल के फाइनेंस आंकड़े काफी ज्यादा स्ट्रांग सामने आए हैं।

अन्य पढ़ें: जल्दी उठाए फायदा – मार्किट खुलने से पहले किया डिविडेंड ऐलान, 6 महीना में Multibagger रिटर्न
अन्य पढ़ें: IRFC के बदले मात्र ₹2 का स्टॉक देखो, निवेश के लिए अच्छा विकल्प
अन्य पढ़ें: ये स्टॉक बनेंगे अगले Multibagger, शार्ट टर्म में कराएंगे मोटी कमाई

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है।
इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment