बबाल खबर आई Yes Bank शेयर होल्डर्स के लिये


Yes Bank Q3 Results

हाल ही में यस बैंक के Q3 2024 के शानदार नतीजे सामने आए। इस तिमाही में, बैंक ने अपने Net Profit में 349.7% की जबरदस्त बढ़ोतरी दर्ज की। इसके साथ ही, इसके इंटरेस्ट रेट में 2.4% की बढ़ोतरी हुई, जिससे उसका मुनाफा 2017 करोड़ रुपए हो गया। इस न्यूज़ से Yes Bank के शेयर्स में तेजी की संभावना है।

NPA Reduction in Quarter

इस तिमाही में Yes Bank का NPA (Non-Performing Assets) 2% घटकर 0.9% हो गया है। पिछले वर्ष के मुकाबले बैंक का मुनाफा 51.5 करोड़ से बढ़कर 231.6 करोड़ रुपए हो गया, जो कि एक मजबूत वित्तीय प्रदर्शन को दर्शाता है।


Market Cap & Performance

Yes Bank, जो पहले Penny Stocks के रूप में देखा जाता था, अब तेजी से विकसित हो रहा है। इसका मार्केट कैप बढ़कर 71,966 करोड़ रुपए हो गया है। पिछले एक साल में इसने 38.83% का रिटर्न दिया है, जो बाजार के अनुमान से अधिक है।

Shareholding Patterns

FIIs ने अपनी होल्डिंग 0.39% बढ़ाकर 23.79% कर दी है, जबकि Mutual Funds ने अपनी होल्डिंग कम कर दी है। इसके अलावा, DIIs ने भी अपनी होल्डिंग बढ़ाई है।


Market Experts’ Opinions

मार्केट एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि Yes Bank के शेयर्स 28 से 30 रुपए के बीच ट्रेड कर सकते हैं। इस तिमाही के रिजल्ट के बाद, सोमवार को इस स्टॉक में तेजी देखी जा सकती है। निवेशकों को वित्तीय सलाहकार से परामर्श लेकर ही निवेश करना चाहिए।



Source link

Leave a Comment