बबाल मचा दिया टाटा के एक स्टॉक ने, जाने कौनसे है ये स्टॉक


हेलो फाइनेंस फैंस! आज हम बात करेंगे टाटा स्टील के शेयर की, जो हाल ही में स्टॉक मार्केट में एक नए उच्च स्तर पर पहुंच गया है। टाटा स्टील का यह प्रदर्शन वाकई में उल्लेखनीय है। तो चलिए, इस विशेष घटना पर नज़र डालते हैं!

Stock Performance

सोमवार के दिन, टाटा स्टील का शेयर 1% से अधिक की तेजी के साथ 135.70 रुपये तक पहुंच गया, जबकि ट्रेडिंग के अंत में यह 135 रुपये पर बंद हुआ। यह उत्कृष्टता की एक और उदाहरण है जो टाटा ग्रुप की कंपनियों में देखने को मिल रही है।

Expert Insights

एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस शेयर में अभी भी बुलिश संकेत मिल रहे हैं। हालांकि, ब्रोकरेज फर्मों ने अपने टारगेट प्राइस में कुछ कमी की है। यह एक संकेत हो सकता है कि मार्केट में इस शेयर की मांग बढ़ सकती है।

Price Revision

जेएम फाइनेंशियल ने टाटा स्टील के लिए टारगेट प्राइस को 145 रुपये कर दिया है, जो कि पहले के 150 रुपये के अनुमान से कम है। यह निवेशकों के लिए एक महत्वपूर्ण संकेत है कि वे अपने निवेश निर्णयों में सावधानी बरतें

Operational Improvement

टाटा स्टील ने अपने भारतीय परिचालन के कारण सुधार दिखाया है। यूरोपीय बाजार में चुनौतियों के बावजूद, कंपनी ने यूके में अपने घाटे को कम करने का प्रयास किया है।

Quarterly Report

हाल ही में जारी की गई तिमाही रिपोर्ट में, टाटा स्टील ने 522 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट दर्ज किया। इसके अलावा, कंपनी की कुल कमाई और EBITDA भी काफी बढ़ी है।



Source link

Leave a Comment