बहुत बड़ा ऑर्डर मिला Suzlon कंपनी को, जाने अब आगे क्या होगा


Suzlon’s Big Order

Suzlon Energy Ltd के शेयर में 1.92% की वृद्धि हुई है, जब कंपनी ने Evren Company और ‘ABC Cleantech Pvt Ltd (ACPL)’ से एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त किया। ACPL, Brookfield और Axis Energy का जॉइंट वेंचर है।

Massive Wind Project

इस ऑर्डर में 214 विंड टरबाइन जनरेटर्स (WTGs) की आपूर्ति शामिल है, प्रत्येक की क्षमता 3 MW, आंध्र प्रदेश में 642 MW की विंड पावर प्रोजेक्ट के लिए। Suzlon इस प्रोजेक्ट के लिए अपने बड़े-रेटेड 3 MW S144-140m टरबाइन्स का उपयोग करेगी।

Comprehensive Agreement

समझौते में Suzlon द्वारा विंड टरबाइन्स की प्रदान, स्थापना, कमीशनिंग और पोस्ट-कमीशनिंग परिचालन और रखरखाव सेवाएं शामिल हैं। प्रोजेक्ट से लगभग 5.28 लाख घरों को बिजली मिलने और सालाना लगभग 20.87 लाख टन CO2 उत्सर्जन में कमी की उम्मीद है।

CEO’s Statement

Suzlon Group के CEO JP Chalasani ने कहा कि कंपनी का उत्पाद पोर्टफोलियो भारतीय विंड रेजीम के अनुरूप है और भारत में नवीकरणीय ऊर्जा क्षमताओं को बढ़ाने में उसका योगदान महत्वपूर्ण है। उन्होंने आंध्र प्रदेश में विशेष रूप से विंड एनर्जी की क्षमता को अनलॉक करने के लिए Suzlon की प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment