बहुत बड़ी अपडेट आई डिविडेंड से जुड़ी


KPIT Tech Results

KPIT Technologies Ltd, जो ऑटोमोटिव और मोबिलिटी इकोसिस्टम में सॉफ्टवेयर इंटीग्रेशन का काम करती है, ने मंगलवार को अपने Q3 FY24 के परिणाम घोषित किए। कंपनी ने अपने शेयरहोल्डर्स के लिए डिविडेंड भी घोषित किया है।

Quarterly Performance

KPIT Tech का कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट QoQ 10.3% बढ़कर ₹155 करोड़ हो गया है, पिछली तिमाही में यह ₹141 करोड़ था। ऑपरेशन से होने वाली राजस्व में 4.8% की बढ़ोतरी हुई है, जो ₹1,257 करोड़ रही।

Dividend Announcement

कंपनी ने 21% की दर से ₹2.10 प्रति शेयर का इंटरिम डिविडेंड घोषित किया है।

Dividend Record Date

इस इंटरिम डिविडेंड के लिए रिकॉर्ड डेट 9 फरवरी, 2024 को निर्धारित किया गया है।

Share Price Movement

KPIT Technologies के शेयर्स मंगलवार को 3.24% बढ़कर ₹1,456.05 पर बंद हुए, पिछले बंद के मुकाबले यह ₹1410.30 था।

KPIT Tech के इस प्रदर्शन से निवेशकों को एक नई दिशा मिलेगी। यह जानकारी उनके निवेश के फैसलों को और अधिक सूचित और समझदार बना सकती है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment