बहुत बड़ी अपडेट आई LIC के IPO से जुड़ी


IPO Success Story

LIC के IPO की सफलता ने निवेशकों में उत्साह जगाया है। इश्यू प्राइस से ऊपर जाने के बाद, शेयर में देखने को मिली 4% की बढ़त से मार्केट में हलचल बढ़ी है। इसके साथ, LIC का मार्केट कैप भी आसमान छू रहा है।

Listing Day Recall

याद होगा, LIC की शुरुआती लिस्टिंग में 8% का नुकसान हुआ था। लेकिन, इसके बाद जो हुआ, वो असाधारण था। शेयर ने निचले स्तर से उठकर बाजार में अपनी मजबूती साबित की।

Stock’s Strong Rally

लिस्टिंग के बाद से अब तक, LIC के शेयरों में लगभग 75% की जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। यह उछाल निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी है।

HDFC Stake Approval

LIC ने हाल ही में HDFC Bank में 9.99% हिस्सेदारी खरीदने की मंजूरी प्राप्त की। यह कदम बाजार में एक सकारात्मक संकेत है और निवेशकों के विश्वास को मजबूत करता है।

Profit Decline Analysis

हालांकि, LIC का Q2FY24 में नेट प्रॉफिट में गिरावट आई है, जो बाजार के लिए चिंता का विषय है। यह प्रदर्शन आगे के निवेश निर्णयों पर प्रभाव डाल सकता है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment