बहुत बड़ी अपडेट आई Suzlon शेयर होल्डर्स के लिए, जाने डिटेल्स


Suzlon’s Growth

सुजलॉन एनर्जी के शेयर्स में पिछले एक साल में भारी उछाल देखा गया है। 2023 में, इसके शेयर्स में 397.77% का जबरदस्त रिटर्न दर्ज किया गया। इस उछाल का मुख्य कारण सुजलॉन द्वारा लगातार बड़े प्रोजेक्ट्स हासिल करना है।

Latest Contract

हाल ही में, सुजलॉन ने एवरेन कंपनी से एक बड़ा ठेका प्राप्त किया। इस प्रोजेक्ट में 642 मेगावाट की पवन ऊर्जा परियोजना शामिल है। इस न्यूज के बाद, सुजलॉन के शेयर्स में नोटिसेबल ग्रोथ देखी गई।

Stock Performance

30 जनवरी 2023 को, सुजलॉन के शेयर्स की कीमत महज 8.95 रुपये थी। लेकिन, इस साल के आरंभ से ही इसमें निरंतर बढ़ोतरी हुई और अब इसकी कीमत 44.60 रुपये तक पहुंच गई है।

Renewable Energy Focus

सुजलॉन भारत के हरित ऊर्जा लक्ष्यों के अनुरूप काम कर रहा है। कंपनी के वाइस चेयरमैन गिरीश तांती के अनुसार, सुजलॉन नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में अपने प्रयासों को और बढ़ा रहा है।

Strategic Collaborations

सुजलॉन का एवरेन के साथ यह पहला ठेका है। इससे पहले, जनवरी में कंपनी ने एवररेन्यू एनर्जी से 225 मेगावाट का ठेका हासिल किया था। ये ठेके कंपनी की मजबूती को दर्शाते हैं।

Future Outlook

सुजलॉन की ये सफलताएँ उसके भविष्य के लिए उज्ज्वल संकेत हैं। भारत में नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र के तेजी से विकास के साथ, सुजलॉन इस क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी बनकर उभर रहा है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment