बोनस शेयर देने जा रही है यह कंपनी, शेयर बना रॉकेट » A1 Factor


नमस्कार दोस्तों स्वागत करते हैं आपका आज के इस लेख में आज हम बात करने वाले हैं. एक स्मॉल कैप कंपनी के बारे में जिस कंपनी के शेयर के बारे में हम बताने वाले हैं. वह कंपनी अपने निवेशकों को बोनस शेयर प्रदान करने वाली है अभी के समय में कंपनी के शेयर में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.

जिसके चलते कंपनी ने बोनस शेयर जारी करने की घोषणा की है. इस कंपनी के बारे में हम आपको डिटेल में बताने वाले हैं साथ ही इस कंपनी से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी आपको आज की इस लेख में मिलने वाली है. अगर आप भी जानना चाहते हैं तो हमारे लेख कों पढ़ते हैं तो चलिए जानते हैं।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

Bonus Share News: जिस कंपनी के बारे में आज हम बात करने वाले हैं. उस कंपनी का मार्केट कैप 2022 करोड़ का है. यह कंपनी एक स्माल कैप कंपनी इस कंपनी का नाम है. Aptech Ltd अभी के समय में इस कंपनी के स्टॉक में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. दरअसल कंपनी का रेशियो 2.5 बोनस शेयर देने वाली है.

जिसके चलते इसमें काफी ज्यादा रिटर्न देखने को मिल रहे हैं. और इसका मतलब यह भी हुआ. कि अगर आपके पास 5 शेयर हैं. तो आपको 2 शेयर बिल्कुल मुफ्त में मिलेगी जिसके लिए रिकॉर्ड डेट तय की जा चुकी है. शेयर ने 1 साल में निवेशकों को दोगुना से भी ज्यादा का रिटर्न दिया है.

अगर आप कंपनी के वित्त वर्ष 2022-2023 की मार्च तिमाही में बरात की बात करें तो इसमें 170 परसेंट की बढ़त देखने को मिली इसके साथ ही इसमें 81 करोड़ कर रेवेन्यू प्रॉफिट लिया है वहीं पर अगर वित्त वर्ष 2021 और 22 मार्च तिमाही में इस कंपनी में 67 करोड़ का रेवेन्यू बनाया था अभी के समय में कंपनी का प्रॉफिट 26 करोड का हुआ था वहीं पर इस साल कंपनी में प्रॉफिट 34 करोड हुआ था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने 2.5 के रेशियो बोनस शेयर देने की रिकॉर्ड को जारी कर दिया है. इस तारीख को कंपनी के बोनस शेयर जारी कर दिए जाएंगे आपके पास अगर शेयर हैं तो आप इनका काफी अच्छी तरीके से लाभ ले सकते हैं और आने वाले भविष्य में काफी अच्छे रिटर्न कमा सकते हैं.

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment