मल्टीबैग्गेर बनेगा शेयर बजट के बाद चर्चा में ये शेयर और खरीदने की दौड़, जरूर जानो


जीहां दोस्तों बजट के बाद इस शेयर में आ सकती है तेजी आज हमने इस आर्टिकल में एक ऐसे शेयर पर चर्चा करी है। जिसका असर हमे इस शेयर पर देखने को मिल सकता है। पावर सेक्टर ये शेयर निवेशकों देगा तगड़ा रिटर्न शुक्रवार को लगा अपर सर्किट।

हेलो दोस्तों आप सभी का सुवागत है, एक नाये आर्टिकल में आज के इस आर्टिकल में हम बात करने जा रहे है। पावर सेक्टर के इस शेयर के बारे में जिसमे बजट के बाद अछि तेजी का दौर देखा गया। जिसके चलते शुक्रवार के दिन शेयर में लगा 5% अपर सर्किट। इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली इस कंपनी का शेयर आज के दिन अपने आल टाइम 52 वीक हाई के रिकॉर्ड को थोड़ कर 100 रुपये के पर पहुंचा। बड़ी तेजी शेयर में बजट के बाद देखी गई, बजट पेश करते समय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ये भी साझा किया कि इलेक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग स्टेशन बड़ी मात्रा में लगाए जाएंगे, जीके चलते पुरे इकोसिस्टम में ज्यादा दियन दिया जायेगा। साथ पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए भी ई-बसों लांच कि जाएगी।

शेयर मार्किट एक्सपर्ट्स के कारण जब बजट के समय इलेक्ट्रिक व्हीकल के बारे में पॉइंट साझा किया गया। उसके बाद शेयर में अच्छी तेजी देखी गई। आज हम जीस कंपनी कि बात कर रहे है, सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड कंपनी उन में से ही है। जोकि ईवी पर ही काम करती है। जीस वजह से शेयर में तगड़ी ख़रीदी की जा रही है। एक्सपर्ट के दुवारा साझा की गई इस बात को पढ़ते हाँ। ग्रीन एनर्जी में अच्छा विकास देखा गया। विंड एनर्जी उन में से एक है जिसमे हमारी रूचि है। क्युकी हम एक ऐसी कंपनी चुनते है जोकि विंड एनर्जी में काम करती है। आने वाली 6 Feb 2024 में कंपनी की बोर्ड मीटिंग होने जा रही है। उम्मीद है, इस मीटिंग में तिमाही नतीजों पर भी चर्चा होगी।

मल्टीबैग्गेर बनेगा शेयर बजट के बाद चर्चा में ये शेयर और खरीदने की दौड़, जरूर जानो
मल्टीबैग्गेर बनेगा शेयर बजट के बाद चर्चा में ये शेयर और खरीदने की दौड़, जरूर जानो

सर्वोटेक शेयरों के आउटलुक पर प्रभुदास लीलाधर के तकनीकी विश्लेषक शिजू कूथुपालक्कल ने कहा, “सर्वोटेक शेयरों का ₹88 के स्तर पर मजबूत आधार है और एनर्जी स्टॉक को ₹100 पर बाधा का सामना करना पड़ रहा है। इस बाधा को निर्णायक रूप से पार करने पर सर्वोटेक शेयर ₹112 प्रति शेयर के स्तर तक जा सकते हैं। इसलिए, सर्वोटेक शेयरधारकों को सलाह दी जाती है कि वे शेयर को होल्ड करें और ₹88 पर ट्रेलिंग स्टॉप लॉस बनाए रखें।

टेक्निकल एनालिस्ट एक्सपर्ट, शिजु कुथुपालक्कल ने कहा, आने वाली समय में हमे ये दिख सकता है कि शेयर की ग्रोथ काफ़ी अच्छी होने वाली है। ₹88 के सत्तर पर इस शेयर का अच्छा बेस है जिसके चलते शेयर हमे अभी 100 रुपये के आस पास ट्रेड होता हुआ देख रहा है। और अगर हम बात करे इससे अपर लेवल की तोह ये शेयर हमे आने वाले समय ₹112 रुपये पर भी ट्रेड होता हुआ देख सकता है। इसलिए एक्सपर्ट्स के दुवारा ये सहला दी जा रही है की ₹88 का स्टॉप लोस्स ले कर होल्ड करके रखे।

अन्य पढ़ें: जानिए इन्वेस्टमेंट को 4 गुणा करने का तरीका – यह कंपनी स्टॉक पर बड़ा अपडेट है
अन्य पढ़ें: नेट प्रॉफिट में 160% की तेजी, कम बजट में यह एनर्जी स्टॉक अच्छा विकल्प
अन्य पढ़ें: सिर्फ 5 दिन में 38 पेरसेंट का रिटर्न, निवेशकों की शेयर खरीदने की लगी दौड़

Disclaimer Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment