मल्टीबैग्गेर रिटर्न ₹2 के इस शेयर ने दिया धामदार रिटर्न, लगातार लगा उप्पेर सर्किट


मल्टीबैग्गेर रिटर्न आज के समय में जब भी किसी कंपनी के स्टॉक को खरीदने के लिए लाइन लगती है तो उसे कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट की स्थिति उत्पन्न हुई जाती है और स्टॉक मार्केट में यह बहुत ही नॉर्मल बात है।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट है और हम आपके लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आ चुके हैं मार्केट में बहुत ही तेजी से खबर फैल रही है कि ₹2 वाला स्टॉक मार्केट में बड़ा धमाल मचा रहा है और पिछले कई दिनों से इस कंपनी की स्टॉक में अपर सर्किट लग चुका है।

इस कंपनी की स्टॉक में रिटेल इन्वेस्टर जमकर इन्वेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि सितंबर 2023 के आंकड़ों के अनुसार इस कंपनी के स्टॉक में सबसे ज्यादा हिस्सेदारी रिटेल इन्वेस्टर की है प्रमोटर की बहुत कम हिस्सेदारी है 2% की हिस्सेदारी प्रमोटर ने अपने पास रखी है और बाकी की हिस्सेदारी रिटेल इन्वेस्टर के पास है इसमें विदेशी इंस्टिट्यूट और म्युचुअल फंड वालों का किसी भी प्रकार से इन्वेस्टमेंट नहीं नजर आ रहा है। कंपनी के मार्केट कैप के बारे में बात करें तो कंपनी का मार्केट कैप 216 करोड रुपए है और यह एक स्मॉल कंपनी है।

लग रहा है लगातार अपर सर्किट: G G Engineering Ltd कंपनी के स्टॉक में पिछले 5 दिन से लगातार अपर सर्किट है और इस कंपनी ने पिछले 6 महीने में 106% का रिटर्न दिया है इन्वेस्टर बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि पिछले 6 महीने में उन्हें शानदार रिटर्न मिला है और कंपनी को स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुए 6 साल हो चुके हैं 2017 में यह कंपनी मार्केट में लिस्ट हुई थी तब कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹1 से भी कम थी और आज कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹2 से ऊपर पहुंच चुकी है कंपनी के स्टॉक में बहुत ही धीमी गति से वृद्धि हो रही है लेकिन इन्वेस्टर जमकर रुचि दिखा रहे हैं।

मल्टीबैग्गेर रिटर्न ₹2 के इस शेयर ने दिया धामदार रिटर्न, लगातार लगा उप्पेर सर्किट
मल्टीबैग्गेर रिटर्न ₹2 के इस शेयर ने दिया धामदार रिटर्न, लगातार लगा उप्पेर सर्किट

कंपनी के फंडामेंटल अपडेट ठीक-ठाक है और साथ ही साथ कंपनी के फाइनेंस के आंकड़े भी ठीक नजर आ रहे हैं कंपनी स्मॉल कैप की कंपनी है रिस्क रह सकता है।

G G Engineering Ltd कंपनी की बिजनेस मॉडल के बारे में बात करें तो यह कंपनी इंजीनियरिंग सर्विस देती है और कंपनी लंबे समय से इस सेक्टर में काम कर रही है कंपनी अलग-अलग प्रकार की सर्विस देती है कंपनी की स्थापना 2006 में हुई है और कंपनी पावर सेक्टर से लेकर बिल्डिंग निर्माण में वेल्डिंग सर्विस आदि देती है।

अन्य पढ़ें: बड़े स्टॉक को पछाड़ रहा ये मल्टीबैग्गेर शेयर, TCS, Infosys जैसा रिटर्न का विकल्प
अन्य पढ़ें: जल्दी उठाए फायदा – मार्किट खुलने से पहले किया डिविडेंड ऐलान, 6 महीना में Multibagger रिटर्न
अन्य पढ़ें: IRFC के बदले मात्र ₹2 का स्टॉक देखो, निवेश के लिए अच्छा विकल्प

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment