मल्टीबैग्गेर रिटर्न ₹300 का टारगेट सुजलॉन की जगह इस पर लगाओ दाँव, एक्सपर्ट्स ने कहा खरीदो


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नई आर्टिकल में और हम आपके लिए एक नई जानकारी लेकर आ चुके हैं और अगर आप भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी के इन्वेस्टर है तो आपको यह जानकारी पता होनी चाहिए जिस तरीके से सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक है उसी तरीके से इस कंपनी के स्टॉक में भी अच्छा खासा रिटर्न देखने के लिए मिल रहा है सुजलॉन एनर्जी ने पिछले 6 महीने में शानदार रिटर्न दिया है जिस कंपनी के बारे में हम बात करने जा रहे हैं उसे कंपनी ने भी विशेष छह महीने में शानदार रिटर्न दिया है।

यह कंपनी प्रमोटर और शेयर होल्डिंग के मामले में ठीक-ठाक कंपनी नजर आ रही है क्योंकि कंपनी में प्रमोटर की हिस्सेदारी 28% की है जबकि सुजलॉन एनर्जी कंपनी में प्रमोटर की हिस्सेदारी 13% की है और इस कंपनी में प्रमोटर ने भी जमकर इन्वेस्ट किया है 2023 के आंकड़ों के अनुसार कंपनी में रिटेल इन्वेस्टर की हिस्सेदारी 65% तथा विदेशी इन्वेस्टर की हिस्सेदारी प्रतिशत की और म्युचुअल फंड वालों की 0.10 प्रतिशत की हिस्सेदारी है।

क्या करती है कंपनी

Infibeam Avenues Ltd कंपनी के बारे में बात करें तो यह कंपनी फाइनेंस सर्विस देने का काम करती है कंपनी ऑनलाइन फाइनेंस और सर्विस और सॉल्यूशन देती है कंपनी की स्थापना 2010 में हुई है।

कंपनी के रिटर्न के बारे में बात करें तो यह कंपनी पिछले 6 महीने की भीतर अपने इन्वेस्टर को 94% का रिटर्न दे चुकी है और 2019 से लेकर 2023 के बीच में यह कंपनी अपनी इन्वेस्टर को लगभग 206 प्रतिशत का रिटर्न देने में कामयाब हुई रिटर्न देने के मामले में यह कंपनी एक अच्छी कंपनी नजर आ रही है जिस तरीके से सुजलॉन एनर्जी कंपनी ने पिछले 6 महीने में रिटर्न दिया है उसी तरीके से इस कंपनी ने 6 महीने में रिटर्न देने के साथ-साथ 5 महीने में भी अच्छा रिटर्न दिया है हालांकि सुजलॉन एनर्जी कंपनी का पिछले 5 साल का रिटर्न अच्छा नहीं है।

मल्टीबैग्गेर रिटर्न ₹300 का टारगेट सुजलॉन की जगह इस पर लगाओ दाँव, एक्सपर्ट्स ने कहा खरीदो
मल्टीबैग्गेर रिटर्न ₹300 का टारगेट सुजलॉन की जगह इस पर लगाओ दाँव, एक्सपर्ट्स ने कहा खरीदो

।Infibeam Avenues Ltd कंपनी के बारे में मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि इस कंपनी का स्टॉक जल्द ही अच्छा रिटर्न दे सकता है 29 रुपए का यह स्टॉक लॉन्ग टर्म के लिए काफी अच्छा है क्योंकि कंपनी का बिजनेस बहुत अच्छा चल रहा है।

इंडिया में फाइनेंस सर्विस देने वाली बहुत सारी कंपनियां है और इस कंपनी को बिजनेस में कंपटीशन भी मिल रहा है लेकिन कंपनी की आर्थिक स्थिति अच्छी है 2010 से यह कंपनी ऑनलाइन फाइनेंस सॉल्यूशन देने का काम कर रही है। कंपनी के प्रमोटर ने भी थोड़ा बहुत कंपनी के ऊपर भरोसा जताया है।

अन्य पढ़ें: बड़े स्टॉक को पछाड़ रहा ये मल्टीबैग्गेर शेयर, TCS, Infosys जैसा रिटर्न का विकल्प
अन्य पढ़ें: जल्दी उठाए फायदा – मार्किट खुलने से पहले किया डिविडेंड ऐलान, 6 महीना में Multibagger रिटर्न
अन्य पढ़ें: IRFC के बदले मात्र ₹2 का स्टॉक देखो, निवेश के लिए अच्छा विकल्प

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment