मुकेश अंबानी की निवेश की हुई कंपनी का आया टारगेट


Alok Industries Focus

एलोक इंडस्ट्रीज फोकस में एलोक इंडस्ट्रीज के शेयर इस साल लगातार चर्चा में हैं। गुरुवार को इसके शेयर 2.37% गिरकर 32.25 रुपये पर आ गए।

Stock Uptrend

शेयर में तेजी 2 जनवरी से शेयर में उछाल देखा जा रहा है। एक महीने में इसमें 51.49% की वृद्धि हुई है।

52-Week High

9 जनवरी को इसका शेयर 39.05 रुपये के 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर पर पहुंचा। इसका 52-सप्ताह का निम्नतम मूल्य 10.07 रुपये है।

Mukesh Ambani's invested company gets targeted news27jan

Expert’s Bullish View

शेयर बाजार के विशेषज्ञों का मानना है कि एलोक इंडस्ट्रीज के शेयर की कीमत जल्दी ही 48 रुपये तक पहुंच सकती है।

Reliance Industries’ Investment

रिलायंस का निवेश अविनाश गोरक्षकर, रिसर्च हेड, Profitmart Securities के अनुसार, रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इस कंपनी में ₹3,300 करोड़ का निवेश किया है।

Stock Portfolio Addition

पोर्टफोलियो में शेयर इस शेयर को 44 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ पोर्टफोलियो में रखा जा सकता है, जिसका स्टॉप लॉस 33 रुपये है।

Long Term Outlook

लंबी अवधि में इसे रखने पर यह शेयर 111 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है।

Quarterly Results

एलोक इंडस्ट्रीज ने 17 जनवरी, 2024 को Q3 FY24 के परिणाम घोषित किए। टॉपलाइन 28.34% गिरा और नुकसान 7.97% कम हुआ।

Reliance & JM Financial Stake

रिलायंस और JM फाइनेंशियल की हिस्सेदारी 2020 में, रिलायंस ने दिवालिया प्रक्रिया के माध्यम से एलोक इंडस्ट्रीज का अधिग्रहण किया, जिसमें JM फाइनेंशियल एसेट रिकंस्ट्रक्शन कंपनी भी शामिल थी।

Company Overview

एलोक इंडस्ट्रीज लिमिटेड एक भारतीय टेक्सटाइल उद्योग है, जिसकी स्थापना 1986 में हुई थी। यह वस्त्र, होम टेक्सटाइल, कपास, और पॉलिएस्टर यार्न और परिधान उत्पादन में सक्रिय है।

Fundamental Analysis

एलोक इंडस्ट्रीज का मार्केट कैप ₹15,984 करोड़, मौजूदा मूल्य ₹32.2, 52-सप्ताह का उच्चतम मूल्य ₹39.2 और निम्नतम मूल्य ₹10.1 है।

शेयर बाजार में निवेश से पहले ठोस विश्लेषण और सावधानी बरतना जरूरी है। इसलिए, यह जानकारी सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की है और निवेश की सलाह नहीं है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment