मोटा भाई कर सकते हैं इस बड़ी कंपनी से डील,अभी से शेयर खरीदने की मची लूट


Market Turmoil

Paytm की पैरेंट कंपनी, वन 97 कम्युनिकेशंस, RBI की सख्ती के बाद संकट में है। Paytm Payments Bank पर लगे प्रतिबंधों से शेयर में गिरावट आई है।

Ambani’s Move

खबरों के अनुसार, Paytm अपने वॉलेट कारोबार को Jio Financial Services को बेचने पर विचार कर रही है। HDFC Bank से भी चर्चाएँ हो रही हैं।

Share Surge

इस बातचीत की खबरों के बाद, Jio Financial Services के शेयर में 14% की बढ़ोतरी हुई। शेयर का मूल्य 289.70 रुपये तक पहुंच गया, जो इसका ऑल टाइम हाई है।

Prior Talks

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Paytm ने पिछले साल से Jio Financial और HDFC Bank से बातचीत शुरू की थी।

RBI’s Action

RBI ने Paytm Payments Bank को नए ग्राहक खातों में जमा स्वीकारने से रोक दिया है। इससे Paytm को बड़ा झटका लगा है।

Serious Allegations

आरबीआई की जांच में पाया गया कि कई खातों में KYC नियमों का उल्लंघन हुआ है और एक ही PAN का इस्तेमाल किया गया है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment