यह कंपनी दे रही 5 बोनस शेयर ! रिकॉर्ड डेट का हुआ एलान » A1 Factor


संदुर मैगनीज एंड आयरन ओर्स कंपनी ने शेयरधारियों को एक शानदार सरप्राइज दिया है, जब उन्होंने अपने शेयरों में 150 रुपये से लेकर 3200 रुपये के पार पहुंचने का मिला। इस उच्चतम स्तर को केवल 4 साल से कम समय में हासिल करना, उनकी सकारात्मक यात्रा को दर्शाता है। इस समय अवधि में, संदुर मैगनीज ने अपने शेयरों में 2000 प्रतिशत से भी अधिक की गति के साथ आगे बढ़ाई है, जो निवेशकों को बड़ी राहत और आत्मविश्वास देता है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

इस सुधार की रूपरेखा में, कंपनी ने एक और बड़े तोहफे का ऐलान किया है – 5:1 के रेशियों में बोनस शेयर। इसका मतलब है कि हर पाँच संदुर मैगनीज के शेयरधारी एक बोनस शेयर के लिए आवागमन करेंगे। यह बड़ा कदम निवेशकों को और भी ज्यादा जोरदार लाभ प्रदान करेगा।

कंपनी ने बोनस शेयर की रिकॉर्ड डेट को 2 फरवरी 2024 तक तय किया है, जिससे निवेशकों को सही समय पर इस अवसर का उपयोग करने का मौका मिलेगा। यह नई ऊचाईयों की ओर एक और कदम है, जो संदुर मैगनीज को उच्चतम गुणवत्ता और सार्थकता की दिशा में बढ़ावा देता है।

This company is giving 5 bonus shares
This company is giving 5 bonus shares

Sandur Manganese ने चार वर्षों में 2000% से अधिक की बढ़त के साथ बनाई राह

Sandur Manganese कंपनी के शेयरों में बच्चे के दिनों से ज्यादा तेजी से चढ़ाव हो रहा है, जो निवेशकों को अत्यंत उत्साहित कर रहा है। इसकी शुरुआत 9 अप्रैल 2020 को 150.95 रुपये प्रति शेयर से हुई थी, और 25 जनवरी 2024 को इसने अपने शेयरों की मूल्यांकन को उच्चतम स्तर तक बढ़ाते हुए 3201.30 रुपये प्रति शेयर तक पहुंचा है।

पिछले 4 सालों में, संदूर मैगनीज ने अपने शेयरों में ताबड़तोड़ 2021 प्रतिशत का उछाल देखा है, जो एक स्मॉलकैप कंपनी के लिए अद्वितीय है। पिछले 2 सालों में, शेयरों में 297 प्रतिशत की वृद्धि ने निवेशकों को भरपूर लाभ प्रदान किया है।

शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 3258 रुपये है, जो एक नई ऊचाई को दर्शाता है, जबकि न्यूनतम स्तर 852.20 रुपये है। इस उच्चतम और न्यूनतम स्तर के बीची इस चढ़ती हुई यात्रा ने संदूर मैगनीज को बाजार में एक प्रमुख खिलाड़ी बना दिया है, जो निवेशकों को विश्वास दिला रहा है कि यह कंपनी भविष्य में भी उच्च उपाधियों की ओर बढ़ रही है।

Sandur Manganese ने एक साल में दरार की उच्चतम चोटी प्राप्त की, शेयरों में 237% की तेजी

संदुर मैगनीज (Sandur Manganese) कंपनी के शेयरों में एक साल में लगभग 237 प्रतिशत की तेजी आई है, जिससे निवेशकों को बहुत बड़ा लाभ हुआ है। इस यात्रा की शुरुआत 27 जनवरी 2023 में 952.05 रुपये प्रति शेयर से हुई थी, और इसकी अद्भुत गति ने 25 जनवरी 2024 को शेयरों को 3201.30 रुपये प्रति शेयर तक पहुंचाया है।

पिछले 6 महीनों में, संदर मैगनीज के शेयरों में 159 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, जो निवेशकों के लिए एक बड़ा सूची है। पिछले 6 महीनों में कंपनी के शेयर 1237.35 रुपये से बढ़कर 3201.30 रुपये पर पहुंच गए हैं, दिखाते हैं कि यह एक सुदृढ़ और विशेषज्ञ कंपनी है, जो बाजार में अपनी मुख्यप्रवृत्ति बना रही है।

इसके अतिरिक्त, पिछले 5 दिनों में संदूर मैगनीज के शेयरों में और भी 17 प्रतिशत की जबरदस्त तेजी दर्ज की गई है, जो निवेशकों को और भी उत्साहित कर रहा है। इससे साफ है कि कंपनी ने निवेशकों को नहीं केवल बड़े लाभ प्रदान किया है, बल्कि उन्हें आने वाले समय में भी एक सुरक्षित और बड़े आवसरों की ओर मोड़ने का वादा किया है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment