यह स्टॉक अब एक अच्छा विकल्प निवेश के लिए – घाटे से प्रॉफिट में जा रही है कंपनी


इस के बारे में आई सबसे बड़ी अपडेट जिसके बाद स्टॉक में हो सकती है अफलातून तेजी, एक्सपर्ट भी न्यूज़ में डिबेट कर रहे, जानिए पूरी जानकारी।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नई खबर में और हम आपके लिए शेयर मार्केट से जुड़ी एक नई खबर लेकर आ चुके हैं यह खबर आप सभी के लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण रहने वाली है इसका असर कंपनी के स्टॉक में भी होगा।

यस बैंक के बारे में आप सभी लोग बहुत ही अच्छी तरीके से जानते होंगे क्योंकि आज के समय में यह बैंक इंडिया का पॉपुलर बैंक बन चुका है इस बैंक के स्टॉक में पिछले 6 साल से लगातार उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिल चुके हैं इस बार बैंक के नेट प्रॉफिट में अच्छी खासी ग्रोथ देखने के लिए मिली है जिसके बाद मार्केट एक्सपर्ट ने अपना टारगेट प्राइस बदल दिया है।

स्टॉक मार्केट में हमेशा उतार-चल देखने के लिए मिलते हैं कभी किसी बैंक के स्टॉक में प्रॉफिट हो जाए तो कभी किसी बैंक के स्टॉक में लॉस देखने के लिए मिलता है और यह स्टॉक मार्केट का एक भाग मान सकते हैं क्योंकि स्टॉक मार्केट में जोखिम भी होता है और फायदा भी होता है।

इतना बढ़ गया है नेट प्रॉफिट

यह स्टॉक अब एक अच्छा विकल्प निवेश के लिए - घाटे से प्रॉफिट में जा रही है कंपनी
यह स्टॉक अब एक अच्छा विकल्प निवेश के लिए – घाटे से प्रॉफिट में जा रही है कंपनी

यस बैंक का नेट प्रॉफिट लगभग 350 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने के लिए मिल चुकी है जिसकी बात मार्केट एक्सपर्ट ने इस बैंक के स्टॉक प्राइस को बदल दिया है और अब यश बैंक के स्टॉक प्राइस को ₹31 निर्धारित किया गया है।

अन्य पढ़ें: टाटा पावर से ज़्यादा डिविडेंड देगी कंपनी इस रिकॉर्ड डेट पर, मल्टीबैग्गेर रिटर्न का मौका

जानकारी के मुताबिक इस बैंक को दिसंबर 2023 की क्वार्टर रिपोर्ट में 231 करोड रुपए का प्रॉफिट हुआ है जबकि सितंबर में बैंक का नेट प्रॉफिट इससे कम था और दिसंबर 2022 में कंपनी का नेट प्रॉफिट केवल 51 करोड रुपए था।
स्टॉक में चल रही है धुआंधार तेज़ी

अन्य पढ़ें: अरे बाप रे, इतना बड़ा घटा मिला अडानी की इस कंपनी को, निवेशकों के लिए जानना जरुरी

इस बैंक के स्टॉक में पिछले 6 महीने से अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने के लिए मिली है और बैंक का स्टॉक का ₹31 तक जा सकता है क्योंकि इस बार बैंक के आंकड़े काफी ज्यादा जबरदस्त देखने के लिए मिल चुके हैं मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार जल्द ही इस बैंक के स्टॉक में एक अच्छी ग्रोथ देखने के लिए मिल सकती है।

इस बैंक ने पिछले 2 साल में अपने आंकड़ों में बड़ा सुधार किया है और लगातार बैंक अपने नेट प्रॉफिट को बढ़ाने में सफल भी हुआ है पिछले 6 महीने में इस बैंक ने अपने इन्वेस्टर को लगभग आज 46% का रिटर्न दिया है और बैंक के स्टॉक की कीमत ₹24 पहुंच चुकी है एक समय ऐसा भी था जब इस बैंक के स्टॉक की कीमत ₹10 थी और पिछले 3 साल के अंदर बैंक के स्टॉक में एक अच्छी खासी ग्रोथ हम सभी को देखने के लिए मिल रही है।

बैंक लगातार अपने आर्थिक स्थिति को मजबूत करता हुआ नजर आ रहा है समय के साथ-साथ इस बैंक के स्टॉक में भी इन्वेस्टर को प्रॉफिट मिल रहा है अगर मार्केट एक्सपर्ट की भविष्यवाणी सच में साबित होती है तो इस बैंक के स्टॉक से इन्वेस्टर को अच्छा रिटर्न मिल जाएगा शॉर्ट टर्म में।

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment