यह 40 रुपये का शेयर पहुँचा 350 पार, कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर


गुजरात अंबुजा एक्सपोर्ट्स लिमिटेड (जीएईएल) एक प्रमुख उद्यम है जो कॉर्न स्टार्च, सोया, फ़ीड सामग्री, कॉटन यार्न, और खाने के तेल बनाने में काम करती है। कंपनी की स्थापना साल 1991 में हुई थी और सेरेमोनियली सुरक्षित है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

बोर्ड बैठक में बोनस शेयर का ऐलान

गुजरात अंबुजा एक्सपोर्ट्स ने हाल ही में एक बोर्ड बैठक में बोनस शेयर पर फैसला करने की घोषणा की है, जो 2 फरवरी को होने वाली है। यह बोनस शेयर का एलान कंपनी के लिए पहला है और इससे निवेशकों को एक नई लाभार्थ स्थिति मिल सकती है।

शेयर का प्रदर्शन

गुजरात अंबुजा एक्सपोर्ट्स के शेयर का प्रदर्शन अच्छा रहा है, तीन महीने में 16%, एक साल में 55%, और तीन साल में 170% की बढ़ोतरी हुई है। यह शेयरों के मामूल्य में वृद्धि के साथ निवेशकों को अच्छा लाभ प्रदान कर रहा है।

प्रमोटर्स की हिस्सेदारी और विदेशी निवेश

कंपनी में प्रमोटर्स की हिस्सेदारी 63.84% है, जो स्थायी और मजबूत प्रबंधन की गुणवत्ता को दर्शाता है। बीते 5 तिमाही से कोई बदलाव नहीं हुआ है और इससे कंपनी की स्थिति को स्थिरता का आभास होता है। विदेशी संस्थागत निवेशकों ने बढ़ते हुए हिस्सेदारी का समर्थन किया है, जिससे दिसंबर तिमाही में हिस्सेदारी 3.93% से बढ़कर 4.09% हो गई है।

निवेशकों के लिए सुनहरा अवसर

गुजरात अंबुजा एक्सपोर्ट्स लिमिटेड के बोनस शेयर का एलान और सुशासन सुनिश्चित करने का एलान निवेशकों के लिए सुनहरा अवसर प्रदान करता है। यह नया विकल्प निवेशकों को अधिक लाभ देने का एक माध्यम हो सकता है और उन्हें कंपनी के साथ गहरे रिश्तों का आनंद लेने का मौका देता है।

गुजरात अंबुजा एक्सपोर्ट्स लिमिटेड की सतत वृद्धि और नए पहलुओं के साथ, यह कंपनी निवेशकों के लिए एक सुरक्षित और मार्ग है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment