यह Railway Stock ने दिया 3 महीने में 100% का रिटर्न, कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर…


एक नए मोर्चे पर कदम बढ़ती ओरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने भारतीय रेलवे के लिए एक और महत्वपूर्ण कदम उठाया है। वीकेंड में कंपनी ने THDC India लिमिटेड से करीब 56 करोड़ रुपए का आर्डर प्राप्त किया है, जिसके तहत उन्हें 122 BOXNHL वैगन्स और 2 ब्रेक वैन्स की सप्लाई करनी है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

यह ऑर्डर कंपनी के लिए निरंतरता की दिशा में एक और कदम है, जो इसे भारतीय रेलवे के लिए विशेषज्ञता क्षेत्र में बनाए रखने का संकेत है। ओरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर के मल्टीबैगर रेलवे स्टॉक ने इस हफ्ते 245 रुपए के स्तर पर बंद होकर नजर आया है, और केवल 3 महीने में इसने शानदार 100 फीसदी का रिटर्न दिखाया है।

यह उच्च रिटर्न ने निवेशकों की उत्साहित किया है और कंपनी को उच्च गुणवत्ता वाले रेलवे स्टॉक के रूप में उभारा गया है। इस नए अवसर के साथ, ओरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने रेलवे इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में अपने पैरों को मजबूत किया है और उसे भारतीय रेलवे के लिए एक नई ऊर्जा स्रोत के रूप में देखा जा रहा है।

This Railway Stock gave 100% return in 3 months
This Railway Stock gave 100% return in 3 months

ओरिएंटल रेल इन्फ्रा को THDC India से 55.77 करोड़ का नया ऑर्डर

ओरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर ने BSE की वेबसाइट के मुताबिक THDC India लिमिटेड से 55.77 करोड़ रुपए का नया ऑर्डर प्राप्त किया है। इस नए साकारात्मक उत्साह के साथ, कंपनी ने अपने क्षेत्र में मजबूती को और बढ़ाया है, जिसे NTPC और मिनिस्ट्री ऑफ पावर की ओनरशिप वाली कंपनी के रूप में जाना जाता है।

इस ऑर्डर के अनुसार, कंपनी को 24 जनवरी 2025 तक 55.77 करोड़ रुपए के कारोबार को पूरा करना है। यह स्थायीता और संघर्षशीलता का संकेत है, जो ओरिएंटल रेल इन्फ्रा की नई ऊंचाइयों की दिशा में एक और कदम है। इस समर्पण और सफलता की ऊंचाइयों के पीछे छिपी ओरिएंटल रेल इन्फ्रा ने इसे नहीं केवल एक कारोबारी अवसर के रूप में देखा है, बल्कि यह उसके ग्राहकों के लिए भी एक विश्वसनीय और गुणवत्ता पूर्ण उपाय है।

ऑरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर: ऑर्डर बुक में बढ़ोतरी और दमदार काम की राह

ओरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड को आधे महीने के अंदर दो बड़े आर्डर मिले हैं, जो उसकी ऑर्डर बुक को मजबूती से संदर्भित कर रहे हैं। 15 दिसंबर को मॉडर्न कोच फैक्ट्री रायबरेली से मिले 12.14 करोड़ रुपए के ऑर्डर के बाद, 14 दिसंबर को रेलवे बोर्ड से 485 करोड़ रुपए का एक और ऑर्डर मिला।

इन नए आर्डरों के परिणामस्वरूप, कंपनी की ऑर्डर बुक में दमदार बढ़ोतरी हो रही है और यह दिखता है कि उसे लगातार मिल रहे कामों के लिए उच्च मांग है। Q2 रिजल्ट्स के बाद, कंपनी ने बताया कि सितंबर 2023 के आधार पर उसकी ऑर्डर बुक 1335 करोड़ रुपए का था, जो एक संवाद का संकेत है।

इस सफलता के पीछे उसके प्रतिबद्ध कर्मचारी और नेतृत्व का महत्वपूर्ण योगदान है, जो कंपनी को उच्च गुणवत्ता और समय पर डिलीवरी की संभावना के साथ आगे बढ़ा रहे हैं। इससे शेयर मार्केट में एक रोचक रैली का संकेत मिल रहा है, जो निवेशकों के लिए एक आकर्षक स्थिति बना रहा है।

ओरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर शेयर प्राइस: एक नजर इतिहास पर

ओरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर के शेयर में इस हफ्ते आई 8 फीसदी की गिरावट के बावजूद, इसका शेयर 245 रुपए के स्तर पर बंद होकर नजर आया है। यह 52 हफ्तों का हाई 302 रुपए है, जो कि इसका ऑल टाइम हाई है।

शानदार प्रदर्शन के साथ, एक महीने में शेयर में 10 फीसदी, तीन महीने में 100 फीसदी, छह महीने में 260 फीसदी और एक साल में 295 फीसदी के करीब उछाल आया है। इससे दिखता है कि ओरिएंटल रेल इन्फ्रास्ट्रक्चर ने निवेशकों को अच्छे रिटर्न्स प्रदान किए हैं, और शेयर मार्केट में एक आकर्षक विकल्प के रूप में सामरिक है।

तीन साल का रिटर्न करीब 400 फीसदी और पांच साल का रिटर्न 450 फीसदी होने के साथ, ओरिएंटल रेल इन्फ्रा ने निवेशकों को बेहद सकारात्मक आंकड़ों के साथ प्रचुर लाभ प्रदान किया है, जो उसके सूचीबद्ध सफलता का प्रमाण है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment