ये स्टॉक बनेंगे अगले Multibagger, शार्ट टर्म में कराएंगे मोटी कमाई


मार्केट एक्सपर्ट ने एक नया बयान जारी किया है जिसमें बताया है कि शॉर्ट टर्म के लिए आप स्टॉक में बड़ा दवा लगा सकते हैं क्योंकि इन स्टॉक में इस समय अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने के लिए मिल रही है।

एचडीएफसी बैंक से लेकर कोटक महिंद्रा बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के स्टॉक में बहुत अच्छी खासी स्पीड चल रही है और निफ़्टी बैंक के ऊपर बड़ा दबाव भी लग रहा है। लगातार सभी बैंक अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत कर रहे हैं जिसमें कई सारे बैंकों को तगड़ा बेनिफिट हुआ है। एचडीएफसी बैंक के लिए स्टॉक में पिछले कई दिन से लगातार गिरावट चल रही थी लेकिन इस हफ्ते एचडीएफसी बैंक के स्टॉक में भी एक अच्छी बढ़ोतरी देखने के लिए मिली है। इस सप्ताह स्टॉक मार्केट में एक बड़ा ब्रेकआउट देखने के लिए मिला और कई बैंक की फाइनेंस रिपोर्ट आने के बाद बैंक निफ़्टी एक अच्छी स्पीड देखने के लिए मिली।

जेएसडब्ल्यू एनर्जी का स्टॉक प्राइस भी शॉर्ट टर्म के लिए अच्छा साबित हो सकता है इस एनर्जी कंपनी ने भी एक अच्छी स्पीड पड़ी हुई है और कंपनी के स्टॉक में पिछले 6 महीने में शानदार रिटर्न मिला है एचडीएफसी बैंक के अलावा कोटक महिंद्रा बैंक के स्टॉक में भी अच्छा खासा रिटर्न इन्वेस्टर को मिल चुका है इसके अलावा आईसीसी आईसीसी बैंक के स्टॉक में भी इन दिनों लगातार एक रॉकेट वाली स्पीड चल रही है इस बैंक ने तो पिछले एक दिन पहले 3% का रिटर्न दिया है और इस बैंक के स्टॉक में अपर सर्किट भी लगा था।

ये स्टॉक बनेंगे अगले Multibagger, शार्ट टर्म में कराएंगे मोटी कमाई
ये स्टॉक बनेंगे अगले Multibagger, शार्ट टर्म में कराएंगे मोटी कमाई

मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि इन तीनों ही कंपनियों के स्टॉक को अगर शॉर्ट टर्म के लिए आप अपने पोर्टफोलियो में रखते हैं तो आपको बहुत अच्छा फायदा मिल सकता है क्योंकि तीनों ही कंपनी की क्वार्टर रिपोर्ट काफी जबरदस्त है बैंक सेक्टर से लेकर एनर्जी सेक्टर के स्टॉक में इन दिनों काफी अच्छा खासा प्रॉफिट प्राप्त हो रहा है।

पिछले शुक्रवार के दिन कोटक महिंद्रा बैंक के स्टॉक में भी 1817 रुपए में अपर सर्किट लग गया इस बैंक के स्टॉक में भी अच्छा खासा रिटर्न मिला है 6 महीने में यह बैंक लगभग इन्वेस्टर को मालामाल करने में सफल हुआ है और शॉर्ट टर्म के लिए यह बैंक भी एक अच्छा स्टॉक साबित हो चुका है इस बैंक ने भी अपनी दिसंबर 2023 की रिपोर्ट प्रस्तुत करती है 52 वीक पहले इस बैंक के स्टॉक में गिरावट देखने के लिए मिली थी लेकिन जब से बैंक ने अपनी रिपोर्ट पब्लिश की है तब से इस बैंक के स्टॉक में अपर सर्किट लगता होगा नजर आया है।

अन्य पढ़ें: सबसे महंगा बैंक स्टॉक टुटा, Q3 रिजल्ट से नाराज़ निवेशक, जानिए क्या है अपडेट
अन्य पढ़ें: Suzlon से ज़्यादा दमदार एनर्जी स्टॉक की मची होड़, Multibagger रिटर्न का मौज ले रहे निवेशक
अन्य पढ़ें: चौंकाने वाली खबर – जिओ फाइनेंस सर्विस शेयर पर बड़ा असर

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है।
इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment