ये 3 स्टॉक के लिए निवेश कम पड़ गया – एक्सपर्ट ने बताया विकल्प


Midcap कंपनी के स्टॉक पर मेहरबान हो चुके हैं एक्सपर्ट और इन तीनों कंपनी के स्टॉक के बारे में दी है नई जानकारी साथ ही निवेशकों के पास इतना निवेश नहीं है ट्रेड लेने के लिए।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट के एक नई अपडेट में और अगर आप भी स्टॉक मार्केट भी नहीं जानकारी का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हुआ क्योंकि हम आपके लिए एक बड़ी जानकारी लेकर आ चुके हैं और मार्केट एक्सपर्ट ने इन तीन कंपनियों के बारे में बड़ी राय दी है।

समय शेयर मार्केट में बड़ा अच्छा माहौल चल रहा है सेंसेक्स में भी अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने के लिए मिली है इसी के साथ-साथ बैंक निफ्टी और निफ्टी में भी अच्छी खासी बढ़ोतरी चल रही है और कुछ कंपनियों के स्टॉक में भी अच्छा खासा रिटर्न दिया है।

DCX Systems

इस कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹370 के आसपास है और मार्केट एक्सपर्ट में लॉन्ग टर्म के लिए सुझाया है इनका कहना है कि लॉन्ग टर्म के लिए इस कंपनी का स्टॉक बेहतरीन साबित हो सकता है क्योंकि इस कंपनी ने 6 महीने के साथ-साथ पिछले 5 साल में इन्वेस्टर को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है और मार्केट एक्सपर्ट ₹570 तक जा सकता है। मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार 350 रुपए में स्टॉपलॉस लगाना अनिवार्य अगर कोई भी इन्वेस्टर स्टॉप लॉस नहीं लगता है तो उन्हें बड़ा नुकसान हो सकता है।

ये 3 स्टॉक के लिए निवेश कम पड़ गया - एक्सपर्ट ने बताया विकल्प
ये 3 स्टॉक के लिए निवेश कम पड़ गया – एक्सपर्ट ने बताया विकल्प

Oil India

दूसरे नंबर पर लॉन्ग टर्म के लिए मार्केट एक्सपर्ट के द्वारा ऑयल इंडिया का स्टॉक शामिल किया है इस कंपनी के स्टॉक में भी अच्छा खासा रिटर्न दिया है और इसमें सरकार की भी हिस्सेदारी है इस कंपनी के स्टॉक की कीमत अभी ₹420 है और कंपनी ने अच्छा रिटर्न देने के साथ-साथ डिविडेंड भी दिया है और मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म के लिए इस कंपनी का स्टॉक अच्छा है और जबरदस्त है और इस कंपनी टारगेट प्राइस 480 रुपए निर्धारित किया गया है।

Restaurant Brands Asia

इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 131 रुपए है और जल्द ही मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 151 रुपए जा सकती है और इस कंपनी के स्टॉक में स्टॉप लॉस लगाने की भी जरूरत है रेस्टोरेंट ब्रांड एशिया के बारे में आप सभी लोगों ने जरूर सुना होगा क्योंकि इस कंपनी का बिजनेस इंडिया में बहुत तेजी से ग्रोथ कर रहा है जिसके कारण कंपनी को अच्छा खासा प्रॉफिट भी मिल रहा है।

आजकल मार्केट में अच्छी बढ़ोतरी के साथ-साथ इन कंपनी के स्टॉक में भी अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने के लिए मिली है इसलिए मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि आने वाली कुछ दिनों में इन तीनों ही कंपनी के स्टॉक में अच्छी खासी बढ़ोतरी हो सकती है क्योंकि शॉर्ट टर्म में यह अच्छा रिटर्न दे चुके हैं और लॉन्ग टर्म में भी देने की क्षमता रखते हैं। स्टॉक मार्केट में इन सभी कंपनियों का आंकड़ा काफी ज्यादा अच्छा है कंपनियां शेयर होल्डिंग से लेकर प्रमोटर के मामले में एक स्ट्रांग कंपनी है।

अन्य पढ़ें: बड़े स्टॉक को पछाड़ रहा ये मल्टीबैग्गेर शेयर, TCS, Infosys जैसा रिटर्न का विकल्प
अन्य पढ़ें: जल्दी उठाए फायदा – मार्किट खुलने से पहले किया डिविडेंड ऐलान, 6 महीना में Multibagger रिटर्न
अन्य पढ़ें: IRFC के बदले मात्र ₹2 का स्टॉक देखो, निवेश के लिए अच्छा विकल्प

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है।
इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment