ये 5 शेयर, अगले 26 जनवरी तक कर सकते हैं मालामाल, यहां जाने शेयरों के नाम


ब्रोकरेज द्वारा समय-समय पर कई सारे शेयरों को लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट के लिए निवेशकों को सुझाया जाता है ताकि निवेशक इन शेयरों में दांव कर प्रॉफिट कमा सके। अतः इस लेख में भी आज हम 5 ऐसे क्वालिटी स्टॉक्स के बारे में बताने जा रहे है जिनमे अगले 12 महीने के लिए ब्रोकरेज Sharekhan की तरफ से निवेश के लिए सुझाव दिया गया है। आइए इन शेयरों के नाम और टारगेट प्राइस के बारे में जाने।

Bajaj Auto

ब्रोकरेज फर्म Sharekhan की तरफ से Bajaj Auto के शेयरों के लिए Buy Rating दी गई है और साथ ही 8532 रुपए का टारगेट प्राइस भी शेयरों को दिया गया है। तारीख 25 जनवरी 2024 की शाम को इसके शेयर 7590 रुपए के स्तर पर बंद हुए थे जबकि 12 फीसदी तक का रिटर्न यह शेयर अपने निवेशकों को दे सकता है।

Polyplex

ब्रोकरेज की तरफ से PolyPlex के शेयरों को भी खरीदने की सलाह दी गई है और 1570 रुपए का टारगेट शेयरों को दिया गया है। ₹1015 रुपए के स्तर पर 25 जनवरी 2024 को शेयर क्लोज हुआ था। लगभग 55 फीसदी का रिटर्न यह शेयर अपने निवेशकों को देने में सक्षम है।

Ashok Leyland

ब्रोकरेज फर्म Sharekhan द्वारा Ashok Leyland के शेयरों पर भी खरीदारी की सलाह निवेशकों को दी गई है। इस शेयर को 221 रूपए का टारगेट ब्रोकरेज ने दिया है। वही 169 रुपए के स्तर पर इसके शेयर 25 जनवरी 2024 को मार्केट में क्लोज हुए थे। यह शेयर 31 फीसदी का रिटर्न अपने निवेशकों को दे सकता है।

L&T Finance Holdings 

ब्रोकरेज फर्म Sharekhan की तरफ से निवेशकों को सुझाव दिया गया है की वह L&T Finance Holdings के शेयरों में 185 रुपए के टारगेट के लिए निवेश कर सकते है। साथ ही शेयर 25 जनवरी 2024 की शाम को मार्केट में 166 रुपए पर बंद हुए थे। इस शेयर के द्वारा निवेशकों को 12 फीसदी का रिटर्न मिल सकता है। 

Pidilite

निवेशकों को 2990 रुपए के टारगेट प्राइस के लिए ब्रोकरेज फर्म Sharekhan की तरफ से Pidilite के शेयरों में निवेश करने का सुझाव दिया गया है। इसके शेयर 2590 रुपए के भाव पर 25 जनवरी 2024 की शाम को मार्केट में बंद हुए थे। इस शेयर के द्वारा 15 फीसदी का रिटर्न निवेशक प्राप्त कर सकते है।

यह पढ़ें : Bonus Share : 350 के पार जा पहुंचा शेयर, अब कंपनी देगी पहली बार बोनस शेयर, इस दिन होगा अहम फैसला

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं तब सबसे अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

हिंदी में Stock market से जुड़ी खबरें. डेली मार्केट अपडेट की जानकारी के लिए मनी इनसाइडर Money Insider पर आते रहें – धन्यवाद



Source link

Leave a Comment