राधाकिशन दमानी ने कंपनियों में हिस्सेदारी बढ़ाई, जानें पूरी डिटेल्स… » A1 Factor


शेयर मार्केट में अपने पैसे लगाने वालों में काफी लोग राधाकृष्ण दमानी को अच्छी तरह से जानते होंगे। वे शेयर मार्केट में अपने निवेशों को कई सालों से कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक कंपनी में अपनी हिस्सेदारी बढ़ा दी है, जो आपको बता देगा कि उनका विश्वास उनके निवेश को लेकर अब भी अटूट है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

राधाकृष्ण दमानी का साहसिक कदम: 59,298 शेयरों को ख़रीदा

भारतीय निवेशक और उद्यमी राधाकृष्ण दमानी की इन्वेस्टमेंट कंपनी, डेराइव ट्रेडिंग एंड रिसॉर्ट्स, ने हाल ही में यूनाइटेड ब्रुवरीज नामक कंपनी के 59,298 शेयर खरीद लिए हैं। यह खरीद उनकी निवेश क्षमता का एक और प्रमाण है, जो इस प्रतिष्ठित निवेशक की निवेश रणनीति को दर्शाता है। यूनाइटेड ब्रुवरीज कंपनी के संगठनिक मान्यता और वित्तीय प्रदर्शन के कारण, इस निवेश की गहरी अर्थव्यवस्था में एक मजबूती का संकेत माना जा सकता है।

“राधाकिशन दमानी का नया धमाका: युनाइटेड ब्रुवरीज में हिस्सेदारी में बढ़ोतरी!”

राधाकिशन दमानी के पास पहले से ही ड्राइव ट्रेडिंग एंड रिसॉर्ट्स कंपनी की 1.19% हिस्सेदारी थी, क्योंकि उनके पास इस कंपनी के 31,36,536 शेयर मौजूद थे। लेकिन उन्होंने 59,298 शेयर और खरीद लिए हैं, जिसके बाद उनके पास कुल 31,95,834 शेयर हो गए हैं।

इसके परिणामस्वरूप, युनाइटेड ब्रुवरीज कंपनी में उनकी हिस्सेदारी 1.21% तक बढ़ गई है। यह बढ़ोतरी राधाकिशन दमानी के निवेशी दृष्टिकोण को और मजबूती प्रदान करती है।

यूनाइटेड ब्रेवरीज शेयर का पिछले 1 महीने में दिया 1.51% का रिटर्न वर्तमान में, यूनाइटेड ब्रेवरीज कंपनी के एक शेयर की कीमत 1488 रुपए है और कंपनी की मार्केट कैप 39.70 टी करोड़ रुपए है। दुःख की बात है कि इस शेयर ने पिछले 1 महीने में निवेशकों को केवल 1.51% का रिटर्न प्रदान किया है। इससे निवेशकों की आशाओं पर ठंड गिरी है और इसके कारण वे निराश हो रहे हैं।

पिछले 6 महीनों के दौरान यूनाइटेड ब्रेवरीज शेयर ने इन्वेस्टर्स को भारी नुकसान पहुंचाया

इस शेयर ने पिछले 6 महीनों के दौरान 8.15% की गिरावट दर्ज की है, जिससे निवेशकों को बहुत निराशा हुई है। अगर हम 1 साल के समय अवधि की बात करें, तो यह शेयर 1 साल में निवेशकों को 7.83% की गिरावट के साथ अधिक नुकसान पहुंचाया है। यह बात इन्वेस्टर्स के लिए बहुत दुखद है और उन्हें काफी निराशा का सामना करना पड़ा है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment