राम मंदिर के कारण टाटा का यह स्टॉक बन सकता है रॉकेट TipsTechy.IN

[
]

Ayodhya’s New Era

22 जनवरी 2024, एक ऐतिहासिक दिन जब Ayodhya में राम मंदिर का निर्माण पूरा हुआ। इस दिन को प्रधानमंत्री और अन्य प्रमुख हस्तियों ने समारोह पूर्वक मनाया। पूरे भारत में इस घटना का जश्न मनाया गया, और अयोध्या अब एक प्रमुख तीर्थ स्थल बन चुका है।

Hotel Boom in Ayodhya

तीर्थ स्थलों पर भीड़ के चलते, होटल बिजनेस में वृद्धि होती है। Dubai और Saudi Arabia जैसे देशों की तरह, अयोध्या में भी होटल इंडस्ट्री फल-फूल रही है। Tata की होटल सेक्टर की कंपनी अब यहां अपने होटल्स की संख्या बढ़ाने जा रही है।

Tata’s Hotel Expansion

Indian Hotel Company Ltd, टाटा समूह की जानी-मानी होटल कंपनी, अयोध्या में अपने होटल्स का विस्तार कर रही है। प्राण प्रतिष्ठा के दिन ही इसने 1.3 एकड़ में 150 कमरों के होटल बनाने की घोषणा की।

Tata’s Share Surge

Rakesh Jhunjhunwala जी ने टाटा स्टॉक में 3 करोड़ शेयर खरीदे थे। हाल ही में, कंपनी के शेयर्स में जबरदस्त उछाल आया है, जिससे निवेशकों ने 62% और पिछले 6 महीने में 24% का रिटर्न कमाया है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com


[
]

Leave a Comment