लंबी उड़ान के साथ इस रेलवे शेयर ने किया धमाका! जानें डिटेल्स


IRCTC Share Price Target 2024: रेलवे स्टॉक ने इन दिनों मार्केट में काफी खलबली मचा रखी है। भारतीय रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया के शेयर में इन दिनों बेहद तेजी देखने को मिला है। रेलवे शेर ने पिछले 5 दिनों में 7% के बढ़ोतरी के साथ 52 हफ्तों का नया रिकॉर्ड कायम किया है। आईए जानते हैं इस रेलवे के नए शेयर प्राइस टारगेट के बारे में…

भारतीय रेलवे के इस स्टॉक में 970 रुपए के प्राइस को भी क्रॉस कर लिया है। यह 52 हफ्तों का सबसे उच्चतम स्तर है। शेयर में काफी मजबूती दिख रही है और मार्केट में भी तेजी नजर आ रही है। शेयर निवेशकों के लिए यह एक काफी शानदार ऑप्शन सेट हो सकता है। मौजूदा बाजार मूल्य पर शेयर 5 दिन 20 दिन 50 दिन 100 दिन और 200 दिन के मूविंग एवरेज से अधिक पर कारोबार कर रहा है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
IRCTC Share Price Target 2024
IRCTC Share Price Target 2024

IRCTC Share Price Target 2024

मार्केट एक्सपर्ट की माने तो यह शेयर निवेशकों के लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। ऐसा बताया जा रहा है की जल्द ही यह शेयर 5 अंकों का आंकड़ा भी पार कर लेगा। एक्सपर्ट ने बताया कि आईआरसीटीसी के शेरों का नेक्स्ट टारगेट ₹1020 हो सकता है। मौजूदा बाजार में शेयर ने बीते 5 दिनों में 9% का ग्रोथ दिया है। एक्सपर्ट द्वारा निवेशकों को यह शेयर खरीदने की सलाह दी जा रही है।

IRCTC Share Price history

आपको बताते चलें कि इस शेर ने पिछले दो हफ्तों में 10% का ग्रोथ हासिल किया है। वहीं पिछले एक महीने में 24% की तेजी देखने को मिली है। स्टॉक ने 3 महीने में 38% का ग्रोथ और 6 महीने में 56% का पॉजिटिव रिटर्न निवेशकों को दिया है। पिछले तीन वर्षों में इस शहर ने 237 प्रतिशत का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment