शादी के लिए फ्री में माँगा लहंगा, मैसेज हो गया लीक


टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस, सुरभि चंदना, अपनी शादी की खबरों के साथ सुर्खियों में हैं। 13 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद, सुरभि और उनके पार्टनर करण शर्मा, 2 मार्च को जयपुर में विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।


डिजाइनर आयुष केजरीवाल का खुलासा

शादी की खबरों के बीच, डिजाइनर आयुष केजरीवाल ने सुरभि और उनकी स्टाइलिस्ट पर निशाना साधा है। उनका आरोप है कि दोनों ने उनसे शादी के लिए फ्री में आउटफिट्स मांगे हैं। आयुष ने इसे लेकर एक वीडियो और चैट स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसमें स्टाइलिस्ट ने फ्री आउटफिट्स की डिमांड की है।


आयुष का तर्क

आयुष ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर कोई जयपुर में शादी कर रहा है, तो उसने निश्चित रूप से इसके लिए बजट तैयार किया होगा। उन्होंने कहा, “फ्री में शादी नहीं होती, तो कपड़े क्यों नहीं खरीद सकते?” उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी मेहनत से बनाए गए कपड़ों को फ्री में नहीं देना चाहते।

इंटरनेट पर रिएक्शन

आयुष का यह वीडियो इंटरनेट पर व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है। उन्होंने साफ किया कि वह सेलिब्रिटीज को फ्री में आउटफिट देने के बजाय, उन कस्टमर्स को देना पसंद करेंगे जो इसके लिए पेमेंट करेंगे।


सुरभि चंदना की शादी और इससे जुड़े विवाद ने सेलिब्रिटी और डिजाइनर के बीच के रिश्ते को एक नई दिशा में ले जाने का काम किया है, जहां दोनों के बीच की उम्मीदें और समझदारियां खुलकर सामने आई हैं।



Source link

Leave a Comment