शानदार! इस IPO ने हर शेयर पर 633 का फायदा कराया, जानें डिटेल्स…



WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

ड्रोन निर्माण कंपनी आइडियाफोर्ज टेक्नोलॉजी के शेयर ने शेयर मार्केट में शानदार प्रदर्शन दिखाया है। यह अद्वितीय कंपनी ने BSE में ₹1305 के दाम पर लिस्ट हुए हैं। यह नई और विशेष सेक्टर में निवेश करने के लिए निवेशकों के लिए बड़ी न्यूज़ है। जानें इस उद्यम के बारे में और कैसे ले सकते हैं इसमें हिस्सेदारी।

आइपीओ के टाइम पर आइडियाफोर्ज टेक्नोलॉजी के शेयर ₹672 में अलॉट हुए हैं, जिसके बाद निवेशकों को शेयर की लिस्टिंग के बाद ही बहुत अच्छा मुनाफा हुआ है।

आइडियाफोर्ज टेक्नोलॉजी: लिस्टिंग के पहले ही निवेशकों को 94% का मुनाफा

दोस्तों, आइडियाफोर्ज टेक्नोलॉजी लिमिटेड कंपनी के शेयर की लिस्टिंग के पहले दिन ही निवेशकों को हर शेयर पर ₹633 का मुनाफा मिला है। इसके साथ ही लिस्टिंग दिन पर इस कंपनी के निवेशकों को शानदार 94% का मुनाफा प्राप्त हुआ है। यह एक अत्यंत उच्चतम और आकर्षक मुनाफा है जो निवेशकों के लिए वास्तविक उपहार साबित हुआ है।

आप सभी को बता दें कि आइडियाफोर्ज टेक्नोलॉजी के शेयर NSE में ₹1300 पर लिस्ट हुए हैं। इसके साथ ही आपको यह जानकारी देने में खुशी होगी कि आइडियाफोर्ज टेक्नोलॉजी का आईपीओ 106.06 गुना सब्सक्राइब हुआ था।

आप सभी को बता दें कि आईपीओ की लॉन्चिंग पर रिटेलर इन्वेस्टर्स का कोटा 85 गुना हो चुका है, वहीं एनआईआई का कोटा 80 गुना है। QIB का कोटा 125 गुना है और एंप्लॉयीज का कोटा 96.65 गुना सब्सक्राइब हो चुका है।

एक दिन में हुआ 100% से ज्यादा मुनाफा

आप सभी को बता दें कि आईपीओ का प्राइस बैंड ₹638 से ₹672 था और इस कंपनी के शेयर के एक लॉट में 22 शेयर थे। आइडियाफोर्ज के पब्लिक इश्यू का टोटल साइज 567 करोड़ रुपये का है। पहले दिन ही कंपनी के निवेशकों को 100% से ज्यादा का मुनाफा हुआ है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment