शेयर बना राकेट ! कंपनी ने किया 4 बोनस शेयर का एलान » A1 Factor


सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने बाजार में धूम मचा दी है, जब उनके शेयरों में शनिवार को 94.88 रुपये पर पहुंचने के साथ एक जबरदस्त तेजी का सामना किया गया। इस तेजी के पीछे बोनस शेयर की रिकॉर्ड डेट का एलान है, जिसमें कंपनी ने निवेशकों को 4:1 के रेशियों में बोनस शेयर देने का ऐलान किया है। इसका मतलब है कि हर एक सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग का शेयर 4 बोनस शेयर के साथ आएगा।

इस उछाल के बाद, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग के शेयरों में मात्र 5 दिनों में 30 पर्सेट से ज्यादा का वृद्धि हो गई है, जो बाजार में उत्साह का कारण बना है। यह नई ऊंचाइयों को छूने के बाद बाजार में उत्साह बढ़ गया है और निवेशकों के बीच सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग की मांग में वृद्धि को बढ़ावा मिला है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

इस नए और उद्घाटनीय चरण में, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने निवेशकों को नहीं सिर्फ वृद्धि का मौका दिया है बल्कि बोनस शेयर के माध्यम से उन्हें और भी अच्छा महसूस कराया है। यह नई ऊंचाइयों की ऊर्जा को दर्शाता है और बाजार में सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग के प्रति विश्वास को मजबूत करता है। सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग का उच्चतम पूंजीगत रिकॉर्ड और बोनस शेयर की दिशा में इस प्रशंसापूर्ण चरण में, निवेशकों को नई राहों में साफ दिखाई दे रहा है।

this stock Company announced 4 bonus shares
this stock Company announced 4 bonus shares

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग: बोनस शेयर और स्टॉक स्प्लिट से बना ऐतिहासिक मोमेंट

1 फरवरी 2024 को हुई बोनस शेयर की रिकॉर्ड डेट ने सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग के निवेशकों को एक और बड़ा मौका प्रदान किया है। कंपनी ने इस बार 4:1 के रेशियो में बोनस शेयर देने का ऐलान किया है, जिससे हर निवेशक को हर शेयर के लिए 4 बोनस शेयर मिलेंगे। यह नहीं केवल निवेशकों को वृद्धि का मौका देगा बल्कि उन्हें कंपनी के साथ और भी मजबूती महसूस होगी।

इसके पहले, जुलाई 2021 में 1:1 के रेशियो में बोनस शेयर देने का कदम उठाने के साथ, सालासर टेक्नो ने जून 2022 में एक और अद्वितीय कदम उठाया था। उन्होंने शेयरों का स्टॉक स्प्लिट किया, जिसमें 1 फेस वैल्यू वाले शेयर को 1 रुपये फेस वैल्यू वाले 10 शेयरों में बांटा गया।

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग का व्यापार टेलीकम्युनिकेशन, पावर, रिन्यूएबल, स्मार्ट सिटी सॉल्यूशंस, पोल्स और हेवी स्टील स्ट्रक्चर्स सेगमेंट में है, जो इसे एक निष्क्रिय से अग्रणी उद्यम बनाता है। निवेशकों के लिए यह एक रोमांचक और अनुकूल स्थिति है, जिसने बाजार में सालासर टेक्नो को एक अगले स्तर पर पहुंचाने के लिए एक नया मोमेंट बना दिया है।

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग: 2400% से ज्यादा चढ़ाई में शेयर, एक उद्यम की उड़ान

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग के शेयरों में एक चौंकाने वाली तेजी की कहानी है, जो पिछले 4 साल में दूसरों से कहीं ज्यादा है। इस समय के दौरान, कंपनी के शेयर 2417% से अधिक चढ़कर वर्तमान में 94.88 रुपये पर पहुंच गए हैं, जो एक स्मॉलकैप कंपनी के लिए बड़ी उड़ान का साक्षात्कार है।

17 अप्रैल 2020 में शेयर 3.78 रुपये पर थे, जबकि आज 94.88 रुपये पर पहुंचने का सफल सफर है। पिछले 3 साल में कंपनी के शेयरों में 581% की वृद्धि हुई, जबकि पिछले एक साल में यह वृद्धि 93% रही है। इस अद्भुत यात्रा में, पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयर 79% उछले हैं, जो बाजार में इसकी मजबूती को दर्शाता है। सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग का यह उद्यमी सफलता का प्रतीक है और इसकी शेयरों की चार्ट में दरारें मिलाकर बड़ी उच्चाईयों की दिशा में बढ़ रहा है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment