शेयर में तूफानी तेजी » A1 Factor



WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

इलेक्ट्रिक बस बनाने वाली कंपनी में शेयर प्राइस में धूम: 6 महीनों में 137% बढ़कर नए ऊंचाई पर ! एक बड़े ऑर्डर की मिली खबर बनी मुख्य कारण। जानें इस विशेष उद्यम के बारे में और निवेश के बारे में अधिक।

Olectra Greentech Ltd

विशेष ऑर्डर से उड़ी कंपनी की उचाई: Olectra Greentech Ltd. को महाराष्ट्र सरकार की ओर से 5,150 इलेक्ट्रिक बसों के लिए 10,000 करोड़ रूपए का बड़ा ऑर्डर मिला है। यह खबर कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण प्रशंसा की बात है जो इसकी मार्केट कैप को लगभग 9000 करोड़ रुपये तक पहुंचा देती है। आगे की विकास की उम्मीद आजाद हो गई है। Olectra Greentech Ltd.: इलेक्ट्रिक बसों और कॉम्पोजिट पॉलिमर इंसुलेटर में क्रांतिकारी विकास, शेयर मूल्य में आश्चर्यजनक वृद्धि का दृश्य!

देश में प्रदूषण से मुक्ति

Olectra Greentech Ltd. इलेक्ट्रिक बस निर्माण और कॉम्पोजिट पॉलिमर इंसुलेटर उद्योग में प्रमुख खिलाड़ी है। इस साल के फरवरी में, कंपनी के शेयर ₹469.65 पर ट्रेड हो रहे थे। हालांकि, 8 जुलाई को, शेयर की कीमत ₹1,229.25 पर पहुंच गई है। इस अद्भुत उछाल से दिखता है कि 6 महीनों में ही 137.40% तक की वृद्धि हुई है। इसके अलावा, 3 साल के समयांतर में, कंपनी ने 1600% की रिटर्न प्रदान की है।

अपनी स्थायित्वपूर्ण परिवहन समाधानों और कटिंग-एज तकनीक पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, Olectra Greentech ने निवेशकों के बीच महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है। शेयर मूल्य में निरंतर उछाल कंपनी की संभावनाओं पर बाजार की विश्वास प्रकट करती है, जो लंबी अवधि में सफलता के लिए कंपनी के पोटेंशियल पर निर्भर है।

Olectra Greentech Ltd: इंजीनियरिंग के क्षेत्र में अग्रणी उद्योग

Olectra Greentech की इलेक्ट्रिक बसों और कॉम्पोजिट पॉलिमर इंसुलेटर में अद्वितीय क्षमता के कारण यह उद्यम उद्योग में महत्वपूर्ण स्थान रखता है। पर्यावरण के लिए सहज यातायात और उन्नत इन्सुलेशन समाधानों की मांग की वृद्धि ने कंपनी की आकर्षक प्रदर्शन का प्रमुख कारण बनाया है।

निवेशकों को Olectra Greentech की आकर्षक प्रकृति खींच रही है, क्योंकि इसकी अद्वितीय विकास यात्रा और नवाचार के प्रति समर्पण के आधार पर विश्वसनीयता बढ़ती है। महाराष्ट्र सरकार से 5,150 इलेक्ट्रिक बसों के लिए 10,000 करोड़ रूपए का बड़ा ऑर्डर मिला है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment