सरकार ने किया इस MULTIBAGGER STOCK को मालामाल , जाने पूरी खबर


Core Services

NECC विशेष रूप से wholesale और retail ग्राहकों को cargo transportation services प्रदान करती है। इसमें Full Truck Load (FTL) मुख्य है। साथ ही, वेयरहाउसिंग और पैकिंग भी करती है। Company का market capitalization 300 करोड़ रुपये से अधिक है। वित्त वर्ष 23 में, इसकी net sales में 22.40% और net profit में 50% की growth हुई।

Recent Collaborations

NECC ने GAIL (India) Limited से ₹52.48 करोड़ का तीन साल का contract प्राप्त किया है। इसके अलावा, इसने Electric Vehicle (EV) trucking के लिए S.G. Logistic Management Pvt. Ltd. (SGL) के साथ partnership की है। NECC इसमें 20 करोड़ रुपये तक invest करेगी और SGL में 20% हिस्सेदारी लेगी।

Financial Performance

कंपनी का financial performance वित्त वर्ष 24 की पहली छमाही में mixed रहा है। फिर भी, इसने profitability बनाए रखी है। BSE पर इसके shares में 3.5 गुना growth हुई। 52-week low से 144% और पिछले 3 सालों में 255% का impressive return दिया है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment