सस्ते में मिल रहा है रिलायंस का यह स्टॉक अनिल अंबानी बनाएंगे शेयर को रॉकेट


नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप सब आशा करते हैं अच्छे होंगे आज हम बात करने वाले हैं. रिलायंस ग्रुप की ओर से एक पड़े अपडेट के बारे में जो की बहुत बड़ा करण के साथ बताया जा रहा है. और एक्सपर्ट्स ने इस अपडेट को लेकर शेयर में बढ़ोतरी के बारे में भी बताया है. तो चलिए जानते हैं रिलायंस ग्रुप की सब्सिडी कंपनी ने जो कारनामा किया है. उसकी वजह से कंपनी के शेयर में रॉकेट उड़ रहे हैं. और एक्सपर्ट्स का मानना है की निवेशकों के लिए या बहुत सही समय है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह जो रिलायंस ग्रुप की कंपनी है वह अनिल अंबानी जी की है. जिसकी तरफ से यह एक बड़ा अपडेट निकल कर आ रहा है. रिलायंस कंपनी ने पिछले साल सिंगापुर में 1 वर्ड पार्टनर के एग्रीमेंट हुआ था.


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
This stock of Reliance is available cheaply
This stock of Reliance is available cheaply

जिसमें इनका मकसद सिंगापुर की इस कंपनी से 12 सौ करोड़ की फंडिंग उठाने का था. लेकिन कुछ समय पहले ही या फंडिंग लोन के तौर पर इकट्ठा की जा चुकी थी. अब किसी भी बिजनेस के मालिक इसकी टोपी उसके सर करते रहे जैसे अनिल अंबानी जी ने भी किया।

सिंगापुर में वर्ड पार्टनर में जुटाई गई कंपनी के पैसे रिलायंस ग्रुप की कंपनी ने बैंक का कर्ज चुकाने में इस्तेमाल किया. और अब अनिल अंबानी इस कर्जे से मुक्त हो चुके हैं. यह कर्जा तकरीबन 925 करोड रुपए का था. जोकि 2 साल पहले ही चुका दिया गया था. यानी कि कंपनी अब और 2 साल बाद पैसे देती तो कोई एक्स्ट्रा ब्याज नहीं लगता. और ना ही कोई इसका नुकसान होता है. यह एक अच्छी बात है इस कंपनी के लिए तो चलिए अब इसके प्रदर्शन के बारे में जान लेते हैं।

अनिल अंबानी जी किया कंपनी कर्ज मुक्त होने के बाद यह कंपनी रॉकेट की तरह बढ़ती जा रही है. और रिलायंस पावर ने सभी कर्ज उतार दिए हैं. और इनके रोजा थर्मल पावर प्लांट कथा जो कि उत्तर प्रदेश में स्थित है. और अभी 14 सालों तक प्रदेश की बिजली सप्लाई करेंगे और एक्सपोर्ट के अनुसार कर्जा मुक्त होने के बाद कंपनी पर बहुत बड़ा फर्क देखने को मिलने वाला है।

इसके बाद एक्सपर्ट्स का कहना है कि जिस प्रकार से कंपनी का कर्ज उतर चुका है उसके बाद कंपनी बहुत तेजी से ग्रोथ करेगी और इसके स्टॉक में काफी तेजी देखने को मिलेगी इसीलिए एक्सपर्ट्स ने इसमें निवेश करने की सलाह दी है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment