सालभर में दिखा 400% का तूफानी तेजी, जानें बड़े अपडेट के बारे में » A1 Factor


सुजलॉन शहर में इन दिनों काफी तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर ने इन दिनों ₹50 के स्तर को भी क्रॉस कर गया है। निवेशकों और मैनेजमेंट की यह काफी बड़ी उम्मीद इन दिनों बन रखी है। रिपोर्ट की माने तो शेयर में पिछले एक साल में 400% का तगड़ा प्रॉफिट बुक किया है। आइए जानते है इस स्टॉक के बारे में कंप्लीट डिटेल…


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

कंपनी को मिलेगा बंपर मुनाफा

मैनेजमेंट द्वारा यह उम्मीद जताई जा रही है कि अगली तिमाही में कंपनी का मुनाफा और ज्यादा बढ़ने वाला है। दिसंबर तिमाही में कंपनी ने पिछले साल के मुकाबले 160 फ़ीसदी का अधिक मुनाफा कमाया है। लगातार अपने वॉल्यूम को बेहतर करने में लगे हुए हैं।

मार्केट में भी सुजलॉन शेयर का ट्रेंड देखने को मिल रहा है। हाल ही में कंपनी को एक बड़ा प्रोजेक्ट भी ऑफर हुआ है जिसे लेकर यह काफी ज्यादा चर्चा में भी है। फिलहाल ऑर्डर बुक 3175 मेगावाट की है और कई प्रोजेक्ट्स इसमें शामिल किए जाने हैं।

कैसा रहा स्टॉक प्रदर्शन

स्टॉक में हिंदी में काफी उथल-पुथल चल रखी है। इस स्टॉक में इस साल अपने उच्चतम स्तर को भी क्रॉस कर गया। शुक्रवार के दिन करीब 5 फीसदी की बढ़त के साथ इस शेयर ने 50.72 के टारगेट को भी क्रॉस कर गया। 1 साल में इस स्टॉक ने 430 फ़ीसदी का रिटर्न दिया है वही 3 साल में स्टॉक में 600 फीसदी का मुनाफा दर्ज किया है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment