सुजलॉन निवेशकों के लिए खुशखबरी! एक्सपर्ट ने दिया बड़ा टारगेट, जा सकता है ₹100 पार


सुजलॉन एनर्जी निवेशक के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है। यदि आप भी सुजलॉन में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सबसे बढ़िया मौका आपके लिए हो सकता है। एक्सपर्ट ने सुजलॉन निवेशकों के लिए एक नया बड़ा टारगेट सेट बताया है जिसे लेकर लोग काफी उत्साहित दिख रहे हैं। आई इस पोस्ट में जानते हैं सुजलॉन एनर्जी के नए टारगेट प्राइस के बारे में।

एक्सपर्ट ने दिया सुजलॉन को लेकर बड़ा टारगेट

इन दोनों सुजलॉन एनर्जी शेयर में काफी ज्यादा अप एंड डाउंस देखने को मिल रहे हैं। कभी किसी दिन शेयर काफी ऊपर चला जाता है तो अगले ही दिन वह नीचे भी आ रहा है। ऐसे में आपके लिए इस शेयर में निवेश करना कितना महत्वपूर्ण है या फिर नहीं इसके बारे में हम चर्चा करेंगे। हालांकि पिछले कुछ महीनों की चर्चा करें तो सुजलॉन एनर्जी शेयर लगातार ओवरऑल ऊपर ही जाता दिख रहा है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now
Suzlon Energy new big target Share Update
Suzlon Energy new big target Share Update

सुजलॉन शेयर है चर्चाओं में

इन दोनों सुजलॉन शेयर हर खबर की चर्चाओं का विषय बन चुका है। इसका सबसे मुख्य कारण है 2024 का बजट पेशकश। जैसे ही फरवरी महीने में रेलवे सेक्टर या फिर फाइनेंस सेक्टर की जगह बजट पेशकश होगा इस एनर्जी शेयर के ऊपर काफी बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है। एनर्जी शेयर की डिमांड काफी होने वाली है साथ ही बजट के ऊपर भी लोग इस शेयर में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं।

सुजलॉन के प्रोडक्शन में होगी तेजी

एनर्जी सेक्टर में लगातार ग्रीन एनर्जी को बढ़ावा देने का काम सरकार कर रही है इसके साथ ही नई रणनीति भी तैयार कर रही है। और तो और इलेक्ट्रिक व्हीकल सेक्टर में भी काफी बूम देखने को मिला है। इसलिए कयास लगाया जा रहे हैं कि आने वाले समय में सुजलॉन एनर्जी का प्रोडक्शन काफी तेजी के साथ बढ़ाने वाला है और इस सेक्टर में आपको काफी लाभ प्राप्त होने वाले हैं।

क्या होगा नया टारगेट प्राइस

एक्सपर्ट की माने तो सुजलॉन एनर्जी शेयर अगले कुछ महीनो में ₹100 के नए टारगेट को अचीव कर सकता है। कई एक्सपर्ट का यह भी मानना है कि इस टारगेट प्राइस को अचीव करना सुजलॉन के लिए बहुत ही आसान है। बाकी इसके बारे में कुछ भी बता पाना 2024 बजट के ऊपर भी निर्भर कर रहा है। बजट पेशकश के बाद यह साफ जाहिर हो जाएगा कि सुजलॉन एनर्जी सेक्टर में कितने ज्यादा विकास होने वाले हैं।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment