सुजलॉन शेयर ने पकड़ा रफ्तार ! 1 साल में दिया 450% का रिटर्न, जानें नया टारगेट


Suzlon Energy Share Price Target Update: सुजलॉन शेयर को लेकर निवेशकों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। पिछले 1 साल में इस शेयर ने निवेशकों को 450% का धांसू रिटर्न ऑफर किया है। दरअसल इस बार के बजट में भी विंड एनर्जी को बूस्ट देने की बात कही गई है जिसे लेकर मार्केट में काफी चर्चा चल रही है। आइए जानते हैं सुजलॉन स्टॉक के बारे में कंप्लीट डिटेल….


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

Suzlon Energy Share Update

बीते दिन सोच रहा हूं एनर्जी के शेयर में पांच फ़ीसदी का अपर सर्किट लगाया और बीएसई पर इस स्टॉक में 50.72 के टारगेट प्राइस को भी क्रॉस कर गया। मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि इस शेयर में शॉर्ट टर्म में करीब 20 फ़ीसदी की तेजी देखी जा सकती है। पिछले एक साल में इस स्टॉक ने करीब 450% का बंपर रिटर्न दिया है।

बजट में हुआ बड़ा ऐलान

इस बार के बजट में सरकार ने 1 गीगावाट के ऑफशोडर विंड एनर्जी कैपेसिटी के डेवलपमेंट के लिए वॉयबिलिटी गैप फंडिंग उपलब्ध कराने की योजना है। सुजलॉन शहर में जबरदस्त तेरी देखने को मिली है इसके साथ ही स्टॉक में अपर सर्किट लगा है। 12 साल के टॉप पर यह शेयर पहुंच चुका है और पिछले दिन इंट्राडे में स्टॉक ने 50.72 का प्राइस एंड हुआ।

क्या है सुजलॉन का अगला टारगेट

मार्केट स्पॉट के द्वारा इस शेर को होल्ड करने की सलाह दी जा रही है और साथ ही इसे आप 45 रुपए के स्टॉपलॉस रखना भी शुरू कर दें। मार्केट एक्सपर्ट का यह भी कहना है कि सुजलॉन का शेर शॉर्ट टर्म में 55 से 60 रुपए तक के लेवल को टच कर सकता है। पिछले 6 महीने में इस स्टॉक 170 परसेंट का रिटर्न दिया है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment