₹1340 टारगेट मालामाल करेगा, अडानी ग्रुप में निवेश करने वालो के लिए खुशख़बरी


दोस्तों आज हम अडानी के एक ऐसे शेयर के बारे में चर्चा करने जा रहे है, जोकि शेयर मार्किट में तहलका मचा रहा है। जानेंगे डिटेल में शेयर के बारे में और एक्सपर्ट्स की तरफ से अभी किया टारगेट मिला है।

हेलो दोस्तों आप सभी का सुवागत एक और नाये आर्टिकल में आज के इस आर्टिकल में हम एक ऐसे शेयर के बारे में चर्चा करे जोकि अडानी ग्रुप से जुड़ा हुआ और मार्किट में मचा रहा है। जिहां अडानी ग्रुप का ये शेयर पिछले कुछ दिनों से अच्छी तेजी दिखी जिसके बाद शेयर को खरीदने की निवेशकों के बिच मची दौड़ जिसके चलते एक्सपर्ट्स की भी नज़र बानी हुई है इस शेयर पर। जानेंगे अभी किया टारगेट प्राइस मिला गया है एक्सपर्ट्स और क्या है शेयर का नाम। दोस्तों इसी तहरा की और जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट पर विजिट कर सकते हो।

जैसा की हमे देखा शेयर बाज़ार में पिछले कुछ समय में तेजी देखने को मिली जिसके चलते बहुत सारे शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिली। लेकिन वही दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी शेयर थे। जिन शेयर में सुस्त नजर आई। आज हम एक ऐसे शेयर के बारे में बात कर रहे जो अडानी ग्रुप से जुड़ा हुआ है और अडानी के इस शेयर में तगड़ी तेजी देखने को मिली। आज हम अडानी ग्रुप के जिस शेयर के बारे में चर्चा कर रहे है उस कंपनी का नाम Adani Total Gas Ltd दोस्तों आपको बता दे एक्सपर्ट्स और ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि आने वाले समय में शेयर में अच्छी तेजी मिल सकती है।

अडानी ग्रुप का शेयर करेगा मालामाल तेजी की लहार, एक्सपर्ट्स ने दिया टारगेट
अडानी ग्रुप का शेयर करेगा मालामाल तेजी की लहार, एक्सपर्ट्स ने दिया टारगेट

अब बात करते है, शेयर कि कीमत के बारे में ब्रोकरेज फर्म बंगुरा सिक्योरिटीज ने अडानी टोटल गैस के शेयर पर जो टारगेट प्राइस साझा किया है वोह करीब ₹1,340 है। अभी शेयर की कीमत ₹998 के आस-पास ट्रेड हो रही है। बीते दिन शुक्रवार को शेयर की कीमत में एक बड़ा जम्प आया शेयर की कीमत 1014.25 रुपये तक गई। लेकिन पुरे सेक्शन में शेयर ने -0.61% का नेगेटिव रिटर्न दिया।

दोस्तों कंपनी की तरफ से तिमाही नतीजे भी जारी कर दिए गए है। जोकि वर्ष 2023 की तीसरी तिमाही अक्टूबर दिसंबर की है। कंपनी को इस तिमाही में 16% का प्रॉफिट बड़ा है पिछली बारी से। कंपनी ने रिपोर्ट में साझा किया कि पिछली बार की बिक्री से काफी उछाल देखा गया है। कंपनी ने साझा की सीएनजी सेल्स 24% से बड़ी है और वही दूसरी तरफ पीएनजी गैस में भी 15% की बढ़कर देखी गई।

अन्य पढ़ें: बजट के बाद ये 2 स्टॉक Suzlon Energy को देंगे टक्कर, जरूर पढ़े
अन्य पढ़ें: नेट प्रॉफिट में 160% की तेजी, कम बजट में यह एनर्जी स्टॉक अच्छा विकल्प
अन्य पढ़ें: सिर्फ 5 दिन में 38 पेरसेंट का रिटर्न, निवेशकों की शेयर खरीदने की लगी दौड़

Disclaimer Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment