₹3 वाले इस शेयर ने दिया बंपर रिटर्न,निवेशक खुशी से झूमे


Refex Industries Growth

Refex Industries के शेयर ने पिछले दशक में असाधारण विकास किया है। 16,000% तक का रिटर्न देने वाला यह शेयर निवेशकों के लिए एक सोने की खान साबित हुआ है। हाल ही में, इसकी कीमत में 9% की बढ़ोतरी हुई, जो पिछले एक महीने में नोट की गई। तीन महीनों के दौरान, यह बढ़ोतरी लगभग 29% रही।

Phenomenal Returns

अगर किसी निवेशक ने 10 साल पहले इस शेयर में 10,000 रुपये निवेश किए होते, तो आज उनका निवेश बढ़कर लगभग 16 लाख रुपये हो जाता। वर्तमान में शेयर की कीमत 680.20 रुपये है। 2013 तक यह शेयर पेनी स्टॉक में शामिल था, जिसकी कीमत मात्र 3 रुपये थी।

Company Overview

रेफेक्स इंडस्ट्रीज, रेफ्रिजरेंट गैसों की एक प्रमुख भारतीय निर्माता और री-फिलर है। इस कंपनी में प्रमोटरों की 53.27% हिस्सेदारी है। इसके साथ ही, इसके राजस्व में तिमाही-दर-तिमाही 8% की कमी आई है, जो वर्तमान में 352 करोड़ रुपये है।

Expert Opinions

अरिहंत कैपिटल के मिलिन वासुदेव ने इस शेयर को 760 से 800 रुपये के लक्ष्य तक जाने की संभावना जताई है। वहीं, जीसीएल ब्रोकिंग के वैभव कौशिक का मानना है कि 750 रुपये के ब्रेकआउट के बाद इसमें और भी बढ़ोतरी संभव है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment