₹33 का स्टॉक करवा सकता है Multibagger मुनाफा, मीडिया का बड़ा दावा


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट में और आज के आर्टिकल में एक ऐसे आईपीओ के बारे में चर्चा करने वाले हैं जिसने ग्रे मार्केट में गदर मचा कर रखा हुआ है।

Maxposure कंपनी के आईपीओ में इन्वेस्टर जमकर दवा खेल रहे हैं क्योंकि इसमें ग्रे मार्केट में बहुत ही अच्छा खासा रिस्पांस दिया है आईपीओ में कंपनी के स्टॉक की प्राइस बैंड ₹33 निर्धारित की गई है जबकि यह ग्रे मार्केट के आंकड़ों के अनुसार ₹130 में लिस्ट हो सकता है। कंपनी के आईपीओ को 987 गुना सब्सक्राइब किया हुआ है जानकारी के मुताबिक यह कंपनी 240 प्रतिशत से ज्यादा फायदा करवा सकती है और कंपनी की लिस्ट 22 जनवरी 2024 लिस्ट हो सकती है।

Maxposure कंपनी का आईपीओ ग्रे मार्केट में ₹80 की प्रीमियम में ट्रेड कर रहा है मार्केट एक्सपोर्ट का कहना है कि यह कंपनी ₹130 के आसपास लिस्ट हो सकती है और पहले दिन कंपनी के आईपीओ ने बहुत अच्छा रिस्पांस दिया है इसी के साथ-साथ रिटेल इन्वेस्टर में भी जमकर इस कंपनी के आईपीओ को सब्सक्राइब किया। कंपनी के आईपीओ का टोटल साइज 20 करोड़ रुपए का है। रिटेल इन्वेस्टर ने इस कंपनी के आईपीओ को 1034 गुना सब्सक्राइब किया हुआ है।

₹33 का स्टॉक करवा सकता है multibagger मुनाफा, मीडिया का बड़ा दावा
₹33 का स्टॉक करवा सकता है multibagger मुनाफा, मीडिया का बड़ा दावा

Maxposure कंपनी की प्रमोटर ने भी स्टॉक मार्केट में जमकर अपने हिस्सेदारी बेची है और इस कंपनी को आईपीओ के माध्यम से बहुत अच्छा खासा फायदा मिला है लगातार कंपनी के आईपीओ को मार्केट में खूब रिस्पांस दिया जा रहा है इस कंपनी के प्रमोटर का बैकग्राउंड काफी ज्यादा जबरदस्त है और यह कंपनी एक अच्छी कंपनी क्योंकि इस कंपनी की फाइनेंस कंडीशन भी अच्छी है और कंपनी आईपीओ के पैसे का इस्तेमाल अपनी बिजनेस में करने वाली है यह कंपनी मीडिया और एंटरटेनमेंट से सेक्टर में काम करती है और कंपनी के पास बड़ा अनुभव है कंपनी लंबे समय से कम कर रही है कंपनी स्टॉक मार्केट में इसलिए लिस्ट हुई है ताकि मार्केट से ज्यादा से ज्यादा पैसा उठाकर अपने बिजनेस को आगे बढ़ाया जा सके।

देखना होगा कि कंपनी 22 जनवरी को कितने रुपए में लिस्ट होती है अगर यह कंपनी 130 रुपए में लिस्ट होती है तो इन्वेस्टर को सीधा-सीधा 240% का फायदा मिलेगा अगर यह कंपनी ₹110 में भी लिस्ट होती है तो इन्वेस्टर को बहुत अच्छा फायदा मिल सकता है कंपनी का प्राइस पेंट ₹33 अगर कंपनी ₹80 में भी लिस्ट होगी तो इन्वेस्टर को अच्छा ही फायदा मिलेगा।

अन्य पढ़ें: सबसे महंगा बैंक स्टॉक टुटा, Q3 रिजल्ट से नाराज़ निवेशक, जानिए क्या है अपडेट
अन्य पढ़ें: Suzlon से ज़्यादा दमदार एनर्जी स्टॉक की मची होड़, Multibagger रिटर्न का मौज ले रहे निवेशक
अन्य पढ़ें: चौंकाने वाली खबर – जिओ फाइनेंस सर्विस शेयर पर बड़ा असर

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है।
इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment