₹9 वाले इस पैनी स्टॉक ने मचाया धमाल ,लगा तगड़ा अपर सर्किट,शेयर खरीदने की मची लूट


Penny Stocks Ka Magic

मिड ईस्ट पोर्टफोलियो मैनेजमेंट (Mid East Portfolio Management Share) का उदाहरण लेते हैं, जो एक असाधारण मल्टीबैगर पेनी स्टॉक के रूप में उभरा है। इस साल, इसके शेयर में अद्भुत वृद्धि देखी गई है, जिससे निवेशकों को लुभावना रिटर्न प्राप्त हुआ है। सोमवार को, इसके शेयरों ने 5% की वृद्धि के साथ ऊपरी सर्किट को छुआ और बीएसई पर 9.07 रुपये के नए 52 सप्ताह के उच्च स्तर को प्राप्त किया। पिछले 18 व्यावसायिक दिनों में, इसके शेयर मूल्य में 100% से अधिक की वृद्धि हुई है, जो 16 जनवरी को 4 रुपये थी।

High Returns Potential

इस वर्ष के दौरान, मिड ईस्ट पोर्टफोलियो मैनेजमेंट के शेयरों ने 117% का प्रभावशाली रिटर्न दिया है, जो पिछले तीन महीनों में 126% से अधिक और पिछले छह महीनों में 151.40% के रिटर्न के साथ है। इसका 52 सप्ताह का निम्नतम मूल्य 2.80 रुपये था, जो पिछले वर्ष 11 अप्रैल को दर्ज किया गया था, और इसका मार्केट कैप 4.53 करोड़ रुपये है।

मिड ईस्ट पोर्टफोलियो मैनेजमेंट लिमिटेड, एनआरआई ग्राहकों को नए इश्यू (IPO), डीमैट सर्विसेज, स्टॉक ब्रोकिंग, और अन्य निवेश सेवाएँ प्रदान करता है, जो इसे एक विविधतापूर्ण वित्तीय सेवाओं की पेशकश करने वाली कंपनी बनाता है।

Penny Stocks Explained

शेयर बाजार में पेनी स्टॉक्स को उनके कम मूल्य (10 रुपये से कम) के कारण जोखिम भरा माना जाता है, लेकिन उचित शोध और विश्लेषण के साथ, वे अद्वितीय रिटर्न की संभावना रखते हैं। मिड ईस्ट पोर्टफोलियो मैनेजमेंट जैसे स्टॉक उस उदाहरण को प्रस्तुत करते हैं जहां अगर कंपनी की वित्तीय स्थिति मजबूत है और इसके व्यवसाय के मूल तत्व स्थिर हैं, तो निवेशक उल्लेखनीय लाभ कमा सकते हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment